मनोरंजन वायरल वीडियो

हिना ने पोस्ट किया डांस वीडियो, लोगों ने कहा रमजान में तो शर्म करो

Untitled 134 हिना ने पोस्ट किया डांस वीडियो, लोगों ने कहा रमजान में तो शर्म करो

नई दिल्ली। टीवी स्टार हिना खान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होती रहती हैं। बिगा बॉस सीजन 11 में आने के बाद हिना को आए दिन सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। एक बार फिर हिना सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर हिना ने एक ऐसा डांस वीडियो डाला है जिसकी वजह से वो काफी ट्रोल हो रही हैं और लोगों ने उन्हें अपने धर्म का लिहाज रखने की सलाह दे डाली है।

 

Untitled 134 हिना ने पोस्ट किया डांस वीडियो, लोगों ने कहा रमजान में तो शर्म करो

 

रमजान में तो शर्म करों

बता दे कि हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हिना ब्लैक कलर की ड्रेस में डांस कर रही थीं। ब्लैक ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उस ड्रेस में उन्होंने छोटा सा डांस स्टेप किया है, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये डांस स्टेप पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। लोगों का कहना है कि उन्हें रमजान के महीने में इस तरह के कपड़ें और इस तरह का डांस नहीं करना चाहिए।

हिना खान पर भड़की गौहर, बोली- अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं

स्टाइल आइकॉन

कई लोग हिना के सपोर्ट में भी आएं। लोगों ने हिना का सपोर्ट करते हुए लिखा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हीना को ट्रोल करने वालों के उनके फैंस ने भी जवाब दिया। आपको बता दें कि हीना खान स्टार प्लस के सीरियर ये रिश्ता क्या कहलाता से लोगों के दिलों तक पहुंची थी। उन्होंने सीरियल में लीड रोल निभाया था। उसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस सीजन 11 जैसे कई रियलिटी शो किए। हीना अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। लोग उन्हें स्टाइल आइकॉन मानते हैं।

यहां देखे डांस

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

Related posts

कमरे में दोस्त की बहन थी अकेली, फिर अचानक हुआ कुछ यूं..

Rahul srivastava

युवक हिंदू बनकर की महिला से दोस्ती, नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

Trinath Mishra

ढिशूम ने पहले सप्ताहांत में कमाए 35 करोड़ रुपये

bharatkhabar