featured यूपी

हाईवे पर ट्रक से टकराया कैंटर, आग लगने से जिंदा जला चालक

हाईवे पर ट्रक से टकराया कैंटर, आग लगने से जिंदा जला चालक

एटाः रविवार देर रात एक ट्रक और कैंटर की पिलुआ थाना क्षेत्र के पास भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। कैंटर चालक आग में जलने से गंभीर रुप से घायल हो गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बता दें कि कैंटर में सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। ट्रक में सवार 9 ट्रैक्टर भी जलकर राख हो गए। बता दें कि ये घटना रविवार रात 12 बजे के करीब NH34 बाईपास की है। हाईवे पर क लोडर ट्रक और तेज रफ्तार कैंटर के बीच भीषण टक्कर की वजह से हादसा हो गया। कैंटर चालक जिंदा जल गया। जलने की वजह से पुलिस अभी चालक की शिनाख्त नहीं कर पाई है। वहीं, ट्रक में लोड 9 ट्रैक्टर भी जलकर खाक हो गए।

हादसे में घायल हुआ युवक मैनपुरी थाना क्षेत्र का रहने वाला रोहित भदौरिया है। दिल्ली में वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। रोहित ने बताया कि वह अपने गांव विछवां से कैंटर में बैठकर दिल्ली अपनी सैलरी लेने जा रहा था। कैंटर का चालक शराब के नशे में धुत था। उसने रफ्तार कम करने के लिए कई बार चालक को बोला, लेकिन उसने रोहित की एक नहीं सुनी। जिसके कारण कैंटर एक लोडर ट्रक में जा टकराया। वहीं, मौके से पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया।

Related posts

3 अप्रैल 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

कासगंजः स्कूल प्रबंधक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

Shailendra Singh

आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग की ओर से यूपी में जारी ऑरेंज अलर्ट

Shubham Gupta