featured यूपी

कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में बरेली केवकील समेत तीन और गिरफ्तार

कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में बरेली केवकील समेत तीन और गिरफ्तार

नई दिल्ली। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों की मदद करने वाले बरेली के वकील मो. नावेद और लखीमपुर के पलिया निवासी रईस व आसिफ को पूछताछ के बाद शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। नावेद ने हत्या के दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन को बरेली में दरगाह में रुकवाने से नेपाल बार्डर तक पहुंचाने में मदद की थी। वहीं, रईस व आसिफ ने नावेद के ही कहने पर दोनों को 10 हजार रुपये की मदद की थी। कमलेश हत्याकांड में अब तक नौ की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बता दें कि नावेद को पुलिस टीम बृहस्पतिवार को पकड़कर लखनऊ लाई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार नावेद ने ही बरेली में आरोपियों के ठहरने और खाने-पीने का इंतजाम कराया। इसके बाद अपनी कार से दोनों को नेपाल लेकर गया था। उसने ही हत्यारों का मोबाइल फोन हटवा दिया था। पुलिस ने बताया कि नावेद पर साक्ष्य मिटाने और हत्यारों को सरंक्षण देने का आरोप है।

वहीं कमलेश की हत्या के आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को शुक्रवार सुबह दो दिन की रिमांड पर जेल से बाहर ले आया गया। नाका पुलिस ने दोनों से हत्या में इस्तेमाल दूसरे चाकू के बारे में पूछताछ की। खून से सना एक चाकू होटल के कमरे में ही बरामद हो गया था। हत्यारोपियों के पास एक और पिस्टल होने की बात भी सामने आई थी जिसके बारे में उनसे जानकारी की जा रही है। फिलहाल, हत्यारोपियों ने चाकू फेंकने वाली जगह के बारे में जानकारी दे दी है। देर रात पुलिस टीम दोनों को उनकी बताई गई जगह पर ले गई। हालांकि, खबर लिखे जाने तक चाकू बरामद नहीं किया जा सका था।

Related posts

राष्ट्रमंडल खेल : टेबल टेनिस में शरत कमल ने जीता कांस्य

rituraj

थुमाने: अल्बानिया में भीषण भूकंप, 5 का शव बरामद, 600 घायल

Trinath Mishra

गुजरात: हमले के बाद उत्तर भारतीय पलायन को मजबूर, 42 मामलों में 342 आरोपी गिरफ्तार

rituraj