वाराणसी: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, ट्रेन का कर रहे थे पीछा...

वाराणसी: जिले में एक आज सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यह हादसा प्रयागराज वाराणसी हाईवे पर ट्रेन से रेस लगाते हुए हुआ। ट्रेन का पीछा करते हुए कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के पार दूसरी लेन में चली गई जहां सामने से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण की थी कार के अंदर से लोगों को बाहर निकालने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी।

यह घटना रोहनिया क्षेत्र के राजातालाब बीरभानपुर के पास हुई है। जिले के अंदावा निवासी अखिलेश पटेल सहारा फाइनेंस में कार्यरत है। अखिलेश की मां लीलावती और बड़े बेटे को बिहार सिवान जाना था। सिवान जाने के लिए दोनों को ट्रेन पकड़नी थी। जब परिवार के चार स्टेशन के लिए निकले तो प्रयागराज स्टेशन से ट्रेन जा चुकी थी।

स्टेशन से ट्रेन छूटने के बाद अखिलेश ने ट्रेन अगले स्टेशन पर पकड़ने की कोशिश की, काफी तेज कार चलाने के बाद जब अखिलेश वहां पहुंचे तो ट्रेन वहां से भी जा चुकी थी। फिर सबने ट्रेन को अगले स्टापेज पर पकड़ने का मन बनाया। ट्रेन का अगला स्टापेट था गोपीगंज। गोपीगंज स्टेशन पहुंचने के लिए अखिलेश कार लेकर जा रहे थे तभी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के उस पार चली गई। दूसरी तरफ से आ रहे ट्रेलर ने कार के परखच्चे उड़ा दिए।

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी जबकि लीलावती का बेटा शैलेश गंभीर रूप से घायल है जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

UP: 30 जुलाई को नौ जिलों में शुरू होगा मेडिकल कॉलेज का संचालन, सीएम योगी का अहम निर्देश

Previous article

बुरे दौर से गुजर रहा होटल व्यवसाय, 25 फीसदी का नुकसान झेल रहे कारोबारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured