featured जम्मू - कश्मीर देश राज्य

शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश का टॉप कमांडर हुआ ढ़ेर

66666 शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश का टॉप कमांडर हुआ ढ़ेर

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को आज एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। जिसमें सुरक्षाबल के जवानों ने जैश के टॉप कमांडर सज्जाद अफगानी उर्फ विलायत को मार गिराया है।

555 शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जैश का टॉप कमांडर हुआ ढ़ेर

कल भी लोकल कश्मीरी आतंकी हुआ था ढ़ेर

बता दें कि बीते रविवार को भी सुरक्षाबलों ने अपने ऑपरेशन में लोकल कश्मीरी आतंकी जहांगीर को मार गिराया था। जिसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने दोनों आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की और सुरक्षाबलों को बधाई दी।

शोपियां में बीते 3 दिनों से जारी है मुठभेड़

गौरतलब है शोपियां में बीते 3 दिनों से मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के मुताबिक रावलपुरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। जहां शनिवार को आतंकियों के छिपे होने की खबर सुरक्षाबलों को मिली, उसके बाद शनिवार को रात होने के चलते ऑपरेशन बंद कर दिया गया था। लेकिन रविवार की सुबह जब एक आतंकी मकान से निकल कर बाहर जाने की कोशिश कर रहा था, तभी सुरक्षाबलों के जवानों ने उसे मार गिराया।  फिलहाल सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन जारी रखा है।

2008 में आतंकी सज्जाद का नाम आया था सामने

आतंकी सज्जाद के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक वो एक स्थानीय नागरिक है और कई सालों से आतंकी संगठन जैश का सक्रिय सदस्य था। साल 2008 में पहली बार उसका नाम सामने आया था। इसके बाद साल 2015 में सक्रिय आतंकवाद की घटनाओं में हमेशा उसके नाम शामिल रहते थे। बताया जा रहा है कि शुरूआती दिनों में सज्जाद लश्कर के साथ काम कर रहा था लेकिन फिर बाद में जैश ए मोहम्मद के साथ जुड़ गया।

Related posts

स्मृति ईरानी का राहुल को पलटवार, ‘ऐ सत्ता की भूख -सब्र कर, आँकड़े साथ नहीं तो क्या’

Pradeep sharma

सप्‍त देवालयों की शोभायात्रा से बढ़ेगी वृंदावन कुंभ की रौनक  

Shailendra Singh

भारतीय रेलवे ग्रुप ‘सी’ के 26,502 पदों पर भर्ती परीक्षा की तारीख का ऐलान

Rani Naqvi