कर्मचारी संघ 1 कर्मचारी परिषद ने केंद्र को दिया धन्यवाद, यूपी सरकार से की ये मांग

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष सुरेश रावत, महामंत्री अतुल मिश्रा, प्रमुख उपाध्यक्ष एवं फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने केंद्र सरकार द्वारा कर्मचारियों का फ्रीज महंगाई भत्ता और पेंशनरों की महंगाई राहत राशि को 1 जुलाई से बहाल किए जाने पर केंद्र सरकार का धन्यवाद ज्ञापित किया है। साथ जल्द एरियर के भुगतान पर फैसला लिए जाने का अनुरोध किया है ।

परिषद ने उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि तत्काल मुख्य सचिव के साथ वार्ता में दिए गए आश्वासन के अनुसार प्रदेश सरकार के कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते की रुकी हुई किस्तों को तत्काल बहाल  की जाए ।

उन्होंने कहा कि कर्मचारी महंगाई से परेशान हैं। इसलिए कर्मचारियों को बढ़े हुए महंगाई भत्ते का भुगतान तत्काल किया जाना आवश्यक है। साथ ही महंगाई भत्ते की तीनों किस्तों का एरियर का भी भुगतान किया जाना चाहिए।

परिषद ने कहा कि कर्मचारियों ने कोविड काल में लगातार अपना भरपूर योगदान दिया है। परिषद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि महंगाई भत्ते की बहाली की तत्काल घोषणा करें ।

परिषद ने कर्मचारियों को बधाई देने के साथ ही लगातार संघर्ष करने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा है कि हक़ के लिए परिषद सदैव संघर्ष करता रहेगा। गौरतलब है कि इप्सेफ के आह्वान पर परिषद के सभी घटक संघो ने 1 जुलाई को प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर महंगाई भत्ते की बहाली की मांग की थी।

व्यापारियों ने सांसदों-विधायकों को दिया ज्ञापन, की ये मांग

Previous article

फतेहपुर के नए एसपी ने संभाला चार्ज, इस प्‍लान से अपराध पर कसेंगे लगाम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.