memo news व्यापारियों ने सांसदों-विधायकों को दिया ज्ञापन, की ये मांग

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश के अधिकांश जनपदों में व्यापारियों ने सांसदों और विधायकों को ज्ञापन सौंपे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल के आह्वान पर उत्तर प्रदेश में वरिष्ठ व्यापारी पेंशन योजना लागू करने, कोविड-19 से मृतक व्यापारी के परिजन को मुख्यमंत्री व्यापारी दुर्घटना बीमा योजना के अंतर्गत ₹1000000 का मुआवजा दिए जाने, बिजली फिक्स चार्ज समाप्त किए जाने, डीजल-पेट्रोल रसोई गैस को जीएसटी में शामिल किए जाने एवं 3 सितंबर राष्ट्रीय व्यापारी दिवस घोषित किए जाने की मांग को लेकर सांसदों एवं विधायकों को ज्ञापन दिए गए।

संगठन के राष्ट्रीय मंत्री रिपन कंसल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य प्रदीप अग्रवाल, उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, प्रदेश के मीडिया प्रभारी सुरेश छबलानी ने बताया कि प्रदेश के सभी जनपदों में सांसदों मंत्रियों एवं विधायकों को ज्ञापन दिए गए।

कानपुर में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री नीलिमा कटियार को कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक  को, मेरठ में विधायक सोमेंद्र तोमर को, रायबरेली में सांसद प्रतिनिधि को, महाराजगंज में सांसद एवं विधायक को, एटा में विधायक संजीव दिवाकर को, शाहजहांपुर में नगर विकास मंत्री के प्रतिनिधि को, बुलंदशहर में विधायक उषा सिरोही को, गाजियाबाद में सांसद अनिल अग्रवाल को, प्रयागराज में सांसद केसरी देवी पटेल,  गोंडा में विधायक को, सहारनपुर में सांसद को, इसी प्रकार से अन्य जनपदों में ज्ञापन दिए गए।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल एवं महामंत्री सुरेश बलानी ने बताया की राजधानी लखनऊ में सभी मंत्री और सांसद जिले में नहीं हैं। इसलिए यहां पर 15 जुलाई को सुबह 10:30 लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया को ज्ञापन दिया जाएगा।

गाजियाबाद में अब नगर निगम इस तरीके से उठवाएगा कूड़ा, बढ़िया है प्‍लान

Previous article

कर्मचारी परिषद ने केंद्र को दिया धन्यवाद, यूपी सरकार से की ये मांग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.