दुनिया

Elon Musk Tweet: ‘अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं’ जानें एलन मस्क के इस ट्वीट के पीछे की वजह

124485204 tv075719297 Elon Musk Tweet: 'अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं' जानें एलन मस्क के इस ट्वीट के पीछे की वजह

Elon Musk Tweet: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क का एक नया ट्वीट अब चर्चा में है। इसमें उन्होंने ‘संदिग्ध हालातों में मौत’ की बात की है। उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि नहीं, आप नहीं मरेंगे। दुनिया को आपके सुधार की जरूरत है।

ये भी पढ़ें :-

Share Market Today: शेयर बाजार खुलते ही धड़ाम, सेंसेक्स 800 अंक से ज्यादा फिसला, निफ्टी 16200 के नीचे

एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा, ‘अगर रहस्यमय परिस्थितियों में मेरी मौत होती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा। मस्क का ये ट्वीट लगभग एक हफ्ते बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के अपने फैसले की घोषणा के बाद आया है।

मस्क ने किया गाने का जिक्र
एलन मस्क ने जो ट्वीट किया है उसका मतलब सीधे तौर पर किसी को समझ नहीं आया, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां मस्क Nice Knowin Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं। इस गाने मस्क ने जिक्र किया है वह TWENTY2 नाम के बैंड की है।

इस ट्वीट से एक घंटे पहले मस्क ने एक पोस्ट साझा किया था, जो एक रूसी अधिकारी से बातचीत मालूम पड़ती है। अधिकारी कहता है कि वह यूक्रेन में फासीवादी ताकतों को सैन्य संचार उपकरणों के साथ आपूर्ति में शामिल है और इसके लिए एलन आपको एक वयस्क की तरह जवाबदेह ठहराया जाएगा।

मस्क को रूस से धमकियों का करना पड़ रहा सामना
बातचीत में यह भी दावा किया कि उपकरण यूक्रेन में अमेरिकी रक्षा विभाग के मुख्यालय पेंटागन द्वारा वितरित किए गए थे। दोनों ट्वीट के बाद अटकलें लगाईं जा रहीं क्या टेस्ला के सीईओ को युद्ध के बीच यूक्रेन की मदद करने के लिए रूस से धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

Related posts

मोगादीशू में रेस्तरां के बाहर विस्फोट से 4 लोगों की मौत

shipra saxena

लद्दाख सीमा पर चीन के खूनी कांड पर बोला अमेरिका, पड़ोसियों को इसलिए कर रहा परेशान..

Mamta Gautam

बिश्केक में जिनपिंग से मिले PM मोदी, जानें किन-किन देशों के नेताओं से करेंगे मुलाकात

bharatkhabar