featured देश हेल्थ

Coronavirus in Odisha: ओडिशा के रायगडा जिले में ‘कोरोना विस्फोट’, दो हॉस्टल में 64 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

506bvl38 coronavirus testing india Coronavirus in Odisha: ओडिशा के रायगडा जिले में 'कोरोना विस्फोट', दो हॉस्टल में 64 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus in Odisha: ओडिशा के रायगडा जिले में दो हॉस्टल में रहने वाले 64 स्कूली छात्र कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। रैंडम टेस्टिंग के बाद ये छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले। हालांकि इन छात्रों में कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं।

फिलहाल सभी संक्रमित छात्रों को आइसोलेट कर दिया गया है। रायगडा के जिलाधिकारी सरोज कुमार मिश्रा के अनुसार एहतियात बरत रहे हैं और स्थिति नियंत्रण में है। जिलाधिकारी ने कहा कि यहां कोरोना का कोई प्रकोप नहीं है। सावधानी बरती जा रही है।

ओडिशा में 64 स्कूली छात्र कोरोना पॉजिटिव
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिलाधिकारी सरोज मिश्रा ने बताया कि रैंडम परीक्षण के दौरान हमने दो छात्रावासों में 64 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। छात्रों में कोई लक्षण नहीं है और उन्हें अलग कर दिया गया है। हालांकि, हम उनके नमूने को रीचेकिंग के लिए राज्य मुख्यालय में भेज रहे हैं। दोनों हॉस्टल में मेडिकल टीमों को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें :-

Elon Musk Tweet: ‘अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं’ जानें एलन मस्क के इस ट्वीट के पीछे की वजह

रायगडा जिला मुख्यालय अन्वेषा छात्रावास के कुल 44 छात्र पॉजिटिव पाए गए। इस छात्रावास में रायगडा के नौ अलग-अलग अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र रहतेहैं। इसी तरह, रायगडा जिले के बिस्मम कटक ब्लॉक में हाटामुनिगुडा छात्रावास के 22 छात्र कोविड से संक्रमित मिले हैं।

Related posts

19 अक्टूबर का राशिफल: जानें क्या कहता है मंगलवार को आपका किस्मत कनेक्शन

Kalpana Chauhan

ये देखों शिक्षा का हाल कितना हुआ बदहाल

mahesh yadav

अखिलेश यादव ने बोला भाजपा पर हमला, लगाया अपराधियों को पनाह देने का आरोप

Trinath Mishra