featured क्राइम अलर्ट देश

Rape In Hyderabad: हैदराबाद में नहीं थम रही रेप की घटनाएं, एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप

कानपुर: रिटायर इंस्पेक्टर ने नाबालिग से किया रेप, पढ़ें पूरी खबर

Rape In Hyderabad: तेलंगाना के हैदराबाद में रेप होने का सिलसिला नहीं थम रहा है। हैदराबाद में मात्र एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। कालापत्थर पीएस इंस्पेक्टर एस सुदर्शन के मुताबिक आरोपी को पकड़ लिया गया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें :-

India Corona Update: देश में मिले 4,518 नए कोरोना मामले, 09 लोगों ने गवाई जान

चारमीनार के पास एक कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करती है नाबालिक
पुलिस के मुताबिक हैदराबाद के कलापत्थर इलाके में रहने वाली 17 साल की नाबालिग चारमीनार के पास एक कपड़े की दुकान में सेल्स गर्ल का काम करती है। हमेशा की तरह 30 मई को वह अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी।

उसी समय लंगर हाउस मुगल का नाला निवासी सूफियांन (23) वहां आ गया। वह इवेंट मैनेजर है। युवती को देखकर वह उससे बात करने लगा। दोनों ने कुछ देर बात की। फिर वह लड़की को ऑटो में अपने घर ले गया।

लड़की ने अपनी मां को फोन कर दिया कि वह घर न आकर किसी सहेली के घर जा रही है। 31 मई की सुबह सूफियान लड़की को दुकान पर छोड़ गया। पांच दिन बाद लड़की के पेट में दर्द होने लगा। परेशान बेटी की मां ने पूछा कि क्या हुआ.. उसने कहा पेट में दर्द है। मां को शक हुआ और उसने पूछा कि क्या हुआ था। तब लड़की ने सारी घटना बताई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 और 376 (2) (एन) आईपीसी और धारा 5 (1) आर/डब्ल्यू 6 (1) और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

रविवार को ही हुई रेप की एक और घटना
वहीं रविवार को ही 13 साल की बच्ची के अपहरण और रेप की घटना सामने आई। यह घटना पुराने शहर मुगलपुरा थाना क्षेत्र की है जहां एक कैब ड्राइवर ने लिफ्ट देने के बहाने लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप किया और अगले दिन पीड़ित बच्ची को वापस उसके घर छोड़ गया

Related posts

एक बार में रामायण सर्किट के साथ कीजिए सभी तीर्थों के दर्शन, जानिए कैसे

Aditya Mishra

सीएम योगी के सामने नतमस्तक हुए पुलिस अधिकारी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Ankit Tripathi

पीएम मोदी का बंगाल-असम दौरा आज, देशवासियों को देंगे कई सौगात

Aman Sharma