featured मनोरंजन

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान व उनके पिता सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र, बांदा पुलिस में FIR दर्ज

9dE9q0jU MV5BNjc0NDEwMDU0NF5BMl5BanBnXkFtZTgwOTIyNDM5MDI@. V1 SY1000 CR0013741000 AL Salman Khan: अभिनेता सलमान खान व उनके पिता सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र, बांदा पुलिस में FIR दर्ज

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को रविवार को ‘धमकी भरा पत्र’ भेजा गया है। इस मामले पर मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सुबह की सैर के बाद मिला सलीम खान को धमकी भरा पत्र
मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को आज एक धमकी भरा पत्र मिला है। बताया जा रहा है कि रविवार को सुबह की सैर के बाद सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में बेंच पर बैठे थे। उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र दिया जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है।। इस पत्र में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला की तरह हालत कर देंगे।

बांद्रा थाने में मामला दर्ज
बाद में सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है।

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बढ़ाई गई थी सलमान खान की सुरक्षा
आपको बता दें, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। जिस लॉरेंस बिश्नोई गैंगस्टर का मूसेवाला की हत्या में नाम आया है, उसी बिश्नोई ने सलमान खान को 2008 में जान से मारने की धमकी दी थी। यही कारण है कि मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

Related posts

केंद्र सरकार ने दी सफाई, कहा ‘रिजर्व बैंक’ से नहीं मांगी 3.6 लाख करोड़ की रकम

mahesh yadav

सावधान: सर्दी में कोरोना वायरस आयेगा विकराल रूप में

Mamta Gautam

बिहार: कीचड़ में फंसा पूर्व सीएम मांझी का काफिला, कडी मशक्कत के बाद मिली राहत

Ankit Tripathi