यूपी

पत्रकार सुरेश उपमन्यु से कप्तान ने की मुलाकात, दोषियों की गिरफ्तारी का दिया भरोसा

WhatsApp Image 2022 06 06 at 1.02.46 PM पत्रकार सुरेश उपमन्यु से कप्तान ने की मुलाकात, दोषियों की गिरफ्तारी का दिया भरोसा

कोसीकला के पत्रकार सुरेश उपमन्यु पर सट्टा माफियाओं द्वारा किए गए हमले के मामले में सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

यह भी पढ़े

Salman Khan: अभिनेता सलमान खान व उनके पिता सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र, बांदा पुलिस में FIR दर्ज

WhatsApp Image 2022 06 06 at 1.02.46 PM पत्रकार सुरेश उपमन्यु से कप्तान ने की मुलाकात, दोषियों की गिरफ्तारी का दिया भरोसा

पुलिस अधीक्षक ने उन्हें निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को जेल भेजने का भरोसा दिया । इस दौरान सुरेश उपमन्यु के भाई लखन शर्मा को साथ लेकर पत्रकारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने कप्तान से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ शीघ्र कठोर कार्रवाई की मांग की।

Screenshot 1821 1 पत्रकार सुरेश उपमन्यु से कप्तान ने की मुलाकात, दोषियों की गिरफ्तारी का दिया भरोसा

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु ,वरिष्ठ पत्रकार मोहन श्याम शर्मा, नितिन गौतम, अनिल सारस्वत, सुशील गोस्वामी,राज ठाकुर, गिरधर पचैरी प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

Screenshot 1822 पत्रकार सुरेश उपमन्यु से कप्तान ने की मुलाकात, दोषियों की गिरफ्तारी का दिया भरोसा

सभी ने एक साथ पत्रकार के साथ न्याय करने की मांग रखी। इस मुलाकात के संबंध में कमलकांत उपमन्यु ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कप्तान ने 2 दिन के भीतर मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है और 2 दिन बाद पुनः मुलाकात के बुलाया है।

Related posts

यूपी के सभी जिले हुए अनलॉक: अभी भी इन चीजों पर पांबदी, पूरी जानकारी के लिए पढ़े हमारी यह खबर

Shailendra Singh

अफगानिस्तान में यूपी के भी कई लोग फंसे, जानिए क्या है अपडेट

Aditya Mishra

फेसबुक पर दोस्ती बनाना युवती को पड़ा भारी

Pradeep sharma