Malaika Arora Fitness Tips
Malaika Arora Fitness Tips

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को देख सभी लोग आहें भरते हैं। 47 साल की उम्र में भी बेहद हॉट एंड सेक्सी लगती हैं। उनके जैसे फिगर को पाने के लिए एक्सर लड़कियां उनको फॉलो भी करती है। तो आइए जानते हैं कि वह इस उम्र में भी अपने आपको कैसे फिट रखती हैं।

रोज करती हैं योगा

अपने आपको फिट रखने के लिए मलाइका अरोड़ा नियमित योगा करती हैं। मलाइका का मानना है कि योग पॉजिटिव मानसिकता और ऊर्जा के साथ दैनिक जीवन जीने की मजबूती प्रदान करता है।

जिंदगी में होना चाहिए फिटनेस गोल

इसके साथ ही अपने स्टाइल और फैशन के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा की गिनती उन सिलिब्रेटीज में होती है जो अपनी फिटनेस को प्राथमिकता देती हैं। उनकी फिटनेस को देखकर यह कोई नहीं कह सकता है कि वे 47 साल की हैं। उनका मानना है कि हर किसी का फिटनेस गोल होना चाहिए।  सिर्फ वजन कम करना ही सब कुछ नहीं होता, बल्कि इसे हमेशा बनाए रखना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए।

बता दें कि मलाइका ने 2021 के लिए अपना फिटनेस गोल तय किया है- अपनी फिटनेस को कायम रखना और इसके लिए नए फॉर्म को ट्राय करना। उन्होंने  जीवन में हॉलिस्टिक लिविंग का तरीका अपनाने की प्राथमिकता तय की हुई है।  मलाइका कहती हैं कि ऑर्गेनिक खरीदना, मन लगाकर खाना, ध्यान लगाना, योग करने जैसे छोटे-मोटे बदलाव आपको लंबे वक्त तक जवां और खूबसूरत बनाए रखेंगे।

कठिन डाइट प्लान नहीं बनाना चाहिए

मुन्नी बदनाम आइटस सॉन्ग से तहलका मचाने वाली मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि बहुत कठिन डाइट प्लान नहीं बनाना चाहिए लेकिन इसमें बदलाव करते रहना चाहिए। इससे यह पता चलता है कि आपके शरीर को क्या सूट करता है। इसके साथ ही अपने लिए डाइट सेट करने से पहले अपने डॉक्टर या डाइटीशियन जरुर सलाह लेनी चाहिए।

किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे, तोमर ने कहा- संशोधन के लिए तैयार

Previous article

Modi Rally Live: मोदी के मंच पर मिथुन ने कमल का थामा हाथ, पार्टी का लहराया झंडा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured