January 28, 2022 8:25 pm
featured Breaking News बिहार राज्य

नीतीश कुमार गलती नहीं, मस्ती करते हैं: तेजस्वी

tejaswi yadav, bihar, nitish kumar

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरोप लगाते हुए कहा कि चार साल में चार सरकार बनाना गलती नहीं मस्ती है।  नीतीश कुमार के एक हाल के बयान, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि लोगों का मानना है कि वे किसी को बना कर गलतियां करते हैं , इसका उल्लेख करते हुए तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि असल में नीतीश कुमार की ये गलतियां नहीं बल्कि उनकी मस्तियां हैं।

 

tejaswi yadav, bihar, nitish kumar

सोशल मीडिया में तेजस्वी यादव ने लिखा कि चार साल में चार सरकार ग़लती नहीं, जनता संग मस्ती के लिए बनती है।  तेजस्वी यादव ने व्यंग्यात्मक अन्दाज़ में नीतीश कुमार का नाम लिए बिना ईश्वर से प्रार्थना की कि बार-बार ‘जनादेश का क़त्ल’ करने को अपनी उपलब्धि बताने वाले पर भगवान रहम करें।

 

तेजस्वी ने कटाक्ष किया कि जिसकी ख़ुद की हस्ती अकेले दम पर सरकार बनाने की नहीं, जो ख़ुद दूसरों की ग़लतियों से बार-बार मुख्यमंत्री बनता हो वह दूसरों को क्या बनायेगा और क्या ग़लती करेगा? तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सन्दर्भ में कहा कि अपनी बेचारगी और लाचारगी छिपाने के लिए क्या-क्या नहीं बोलना पड़ता, किस-किस की आड़ नहीं लेनी पड़ती ?

 

नीतीश सरकार के नागपुर से कंट्रोल होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ दोबारा हाथ मिलाने के बाद से नीतीश कुमार के हाथ में कुछ नहीं रह गया है।
इस बीच जदयू प्रवक्ता अजय आलोक कहा कि ने नीतीश पर कोई ताकत कभी हावी नहीं हो सकती। साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को नागपुर और पटना के बीच की दूरी के बारे में पता लगाने की सलाह दी।

Related posts

अखिलेश की मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक खत्म

kumari ashu

अल्मोड़ा: 42 बेघर परिवारों को कहां बसाएगी सरकार ?

pratiyush chaubey

बंगाल में हिंसा के चलते इंटरनेट सेवा बंद, 30 उपद्रवी गिरफ्तार

rituraj