featured Uncategorized क्राइम अलर्ट दुनिया

तालिबान की क्रूरता, शादी में म्यूजिक बजाने पर 13 लोगों को उतारा मौत के घाट

तालिबान की क्रूरता, शादी में म्यूजिक बजाने पर 13 लोगों को उतारा मौत के घाट

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान ने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया है। हाल ही में तालिबान का एक क्रूरता वाला मामला सामने आया है।

तालिबान के लड़ाकों ने एक शादी में म्यूजिक बजाने पर 13 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। यह ताजा मामला अफगाफनिस्तान के नेंगरहार प्रांत का है। वहीं, इस बात की जानकारी अफगानिस्तान के पूर्व उप राष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अमरुल्लाह सालेह ने ट्विटर पर लिखा कि तालिबान लड़ाकों ने नेंगरहार में एक शादी की पार्टी में म्यूजिक बजाने पर 13 लोगों की हत्या कर दी। हम निंदा करके अपना क्रोध व्यक्त नहीं कर सकते। 25 साल तक पाकिस्तान ने उन्हें अफगान संस्कृति को खत्म करने और हमारी धरती पर कब्जा करके ISI के कट्टर शासन की स्थापना के लिए ट्रेनिंग दी, जो अब अपना काम कर रहे हैं। तालिबान का क्रूर शासन लंबे समय तक नहीं चलने वाला। दुर्भाग्य से इस शासन के अंत तक अफगानिस्तान के लोगों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

बता दें कि साल 1996 से 2001 के बीच जब अफगानिस्तान पर तालिबान का शासन था तो, उन्होंने संगीत पर प्रतिबंध लगाया हुआ था। हालांकि, नई सरकार ने अभी तक इस तरह का कोई आदेश जारी नहीं किया है।

ये भी पढ़ें:-  उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, 400 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 13 लोगों की मौत

Related posts

तालिबानियों के चंगुल से बचकर भारत लौंटी ये महिला पत्रकार, सुनाई भयावह मंजर की दास्तां

Shailendra Singh

G-7 में भारत नहीं है सदस्य फिर भी आया ‘बुलावा’, नरेंद्र मोदी फ्रांस के सम्मेलन में करेंगे शिरकत

Trinath Mishra

‘आप’में रार: मनीष सिसोदिया ने दी सफाई कहा, लांबा से नहीं मांगा गया है इस्तीफा

Ankit Tripathi