featured उत्तराखंड देश

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, 400 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 13 लोगों की मौत

navjivanindia 2021 10 38c8eb3c d500 4dc5 af9a 1df2f7455c3e Chakrata Accident उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, 400 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 13 लोगों की मौत

उत्तराखंड के रविवार को दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। देहरादून के पास चकराता में एक बोलेरो गाड़ी 400 मीटर नीचे खाई में गिर गई।

दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत

उत्तराखंड के रविवार को दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। देहरादून के पास चकराता में एक बोलेरो गाड़ी 400 मीटर नीचे खाई में गिर गई। बताया गया कि बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 200 मीटर आगे चलकर गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के पैराफिट को तोड़कर खाई में गिर गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह करीब 10 बजे बुल्हाड़-बायला मार्ग पर एक प्राइवेट बस के अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, जिस वजह से हादसा हुआ।

400 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो

गाड़ी में 15 लोग सवार थे। जिन्में से 13 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ, पुलिस और प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंचीं और राहत-बचाव कार्य में लग गईं। पहाड़ी पर चारों ओर शव बिखरे पड़े थे। जो लोग घायल थे वह कराह रहे थे। घायलों और शवों की हालत देख राहत-बचाव में लगे लोग भी सन्न रह गए।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने जताया दुख

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जिला प्रशासन से राहत एवं बचाव अभियान को तेज करने और घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराने को कहा है। देहरादून के जिलाधिकारी आर. राजेश ने बताया कि हमें बस के खाई में गिरने से 13 लोगों की मृत्यु हुई है और 2 लोगों को बचाया गया है।

Related posts

UP: तीसरी लहर की आशंका पर एक्सपर्ट्स ने सौंपी रिपोर्ट, सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

Shailendra Singh

गुरु नानक जंयती से पहले पाकिस्तान ने की नापाक हरकत, करतारपुर काॅरिडोर का प्रबंधन ईटीपीबी को सौंपा

Trinath Mishra

‘भाजपा के लिए अयोध्या में राम मंदिर कभी भी चुनावी एजेंडा नहीं रहा’- महेंद्रनाथ पांडे

rituraj