January 29, 2022 7:56 pm
मनोरंजन featured

ट्विटर से स्वरा भास्कर हुई गायब, इंडियन आर्मी को लेकर दिया था विवादित बयान

Untitled 91 ट्विटर से स्वरा भास्कर हुई गायब, इंडियन आर्मी को लेकर दिया था विवादित बयान

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सु्र्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में स्वरा की ओर से सेना को लेकर एक विवादितल बयान दिया गया था जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई थी और सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होने लगी थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि स्वरा का ट्विटर अकाउंट गायब हो गया है। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि स्वरा ने अपना अकाउंट खुद डिलीट किया है या फिर ट्विटर ने इसे सस्पेंड किया है।

स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर

आपको बता दें कि इससे पहले स्वरा की ओर से एक साथ आठ ट्टीट किए गए थे जिसमें उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया था। इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया।

आपको बता दें कि स्वरा के इन ट्टीट में मेजर लीतुल गोगोई की भी जिक्र था। मेजर लीतुल गोगोई को इस तरह से नाम लेना यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 2017 में कश्मीर के उपचुनाव में पत्थरबाजों से बचाने के जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मेजर लीतुल गोगोई ने एक आम नागरिक को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर दर्जनों गांवों में घुमाया था। गोगोई के इस काम की उन्हें सफाई भी देनी पड़ी थी। आपको बता दें कि इससे पहले स्वरा अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बुरा बोला था।

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर , सेना को कहा बेवकूफ

Related posts

सीएम योगी का गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन…ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

shipra saxena

UP: भाजपा विधायक और पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख में झड़प, सरेआम लहराया असलहा

Shailendra Singh

B’day Spcl: हार्दिक पांड्या ने काफी दिन तक गुजारे गरीबी में दिन, फिर बने विश्व के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर

mahesh yadav