featured यूपी

हिंदू नाम बताकर डासना के देवी मंदिर में घुसे ये दोनों शख्स, बैग से बरामद हुई आपत्तिजनक सामग्री

हिंदू नाम बताकर डासना के देवी मंदिर में घुसे ये दोनों शख्स, बैग से बरामद हुई आपत्तिजनक सामग्री

गाजियाबादः डासना के देवी मंदिर में बुधवार देर रात सेवादारों ने दो संदिग्ध लड़कों को पकड़ा है। इन संदिग्ध युवकों के पास से सर्जिकल ब्लेड और आपत्तिजनक दवाई भी बरामद हुईं है। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को शुरुआती पूछताछ में पता चला कि इनमें से एक युवक मुस्लिम है, जिसका नाम कासिफ है और वह गाजियाबाद में रहता है। दूसरा युवक विपुल विजयवर्गीय है, जो नागपुर में रहता है। दोनों जीजा साले हैं।

मंदिर के महंत यती नरसिंहनंद सरस्वती ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर रात ये दोनों शख्स मंदिर में पुलिस रिजस्टर में अपना नाम विपुर व काशी गुप्ता का नाम लिखाया। जब सेवादारों को शक हुआ तो उन्होंने इनके बैग से तलाशी ली। जिसके बाद इनके बैग से ब्लेड और आपत्तिजनक दवाएं बरामद हुईं।

पुलिस की हिरासत में इनमें से काशी गुप्ता वाले शख्स ने अपना असली नाम कासिफ बताया है, जबकि दूसरे का विपल विजयवर्गीय है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों योजना के तहत हत्या के प्रयास में थे। हिंदू नाम बताकर मंदिर में इन्होंने प्रवेश किया। जब ये दोनों मंदिर में गए थे तो महंत एक टीवी चैनल की डिबेट में गए हुए थे। उन्हें इस बात की जानकारी मंदिर पहुंचकर लगी।

Related posts

09 April 2022 Ka Panchang: आज का पंचांग, जानें शुभ मुहूर्त, राहुकाल का समय

Rahul

यूपी में दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

shipra saxena

यूपी विधानसभा: क्यों मचा है ‘अब्बा जान’ पर बवाल, सीएम योगी के बयान पर उमर अब्दुल्ला का पलटवार

Rahul