September 23, 2021 2:48 pm
featured देश मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सुब्रहण्यम स्वामी ने किया चौंकाने वाला ट्वीट

subhramaniyam swami सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सुब्रहण्यम स्वामी ने किया चौंकाने वाला ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत के आत्महत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। बल्कि ये दिन पर दिन और उलझती जा रही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत के आत्महत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। बल्कि ये दिन पर दिन और उलझती जा रही है। अब इस मामले में बीजेपी सासंद सुब्रहण्यम स्वामी ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि उनकी हत्या  की गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लेट पर आत्महत्या कर ली थी वो अपने प्लेट पर पंखे में लटके मिले थे।

 

बता दें कि सुब्रहण्यम स्वामी के ट्वीट से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। वहीं सुब्रहण्यम ने बताया कि उनको ऐसा क्यों लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं कि बल्कि उनकी हत्या की गई है। सुब्रहण्यम ने अपने ट्वीट में एक कागजात शेयर किया है जिसमें उन्होंने ऐसे बिंदुओं पर इशारा किया है जो हत्या की तरफ इशारा करते हैं। जैसे कि सुशांत के गले पर फांसी के फंदे का निशान जो हत्या कि तरफ इशारा करता है।

https://www.bharatkhabar.com/pm-modi-predicted-years-of-construction-of-ram-temple/

वहीं सुब्रहण्यम ने जो डॉक्यूमेंट किया है इसमें 26 बिंदु हैं जिसमें से कुल 2 बिंदु ऐसे हैं जो आत्महत्या की तरफ इशारा करते हैं बाकी के सभी बिंदु हत्या की तरफ इशारा करते हैं। इससे पहले सुब्रमण्यम ने कहा कि मैंने बिहार के सीएम को मामले में बिहार पुलिस को जांच के लिए खूली छूट देने के लिए तारीफ की। अब जब सुशांत मामले में 2 जांच चल रही है तो मैं ऐसे में कहूंगा की सीबीआई जांच की पहल की जाए। इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे इस पर कोई एतराज़ नहीं है सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों को सजा मिल।

 

वहीं कांग्रेस बिहार प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से बात की। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जांच होगी और दोषी को सजा मिलेगी। उन्होंने कहा, ‘बिहार की जदयू-बीजेपी सरकार से कांग्रेस की प्रदेश इकाई की मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत की याद में पटना में अस्पताल बनाया जाए।

Related posts

चौटाला को दिल्ली हाईकोर्ट से झटका: तत्काल समर्पण के आदेश

Rahul srivastava

 जेल में पनप रहे गैंग : जेल की सलाखों ने कल्लू को बना दिया “कालिया”

Shailendra Singh

लॉकडाउन से मध्य प्रदेश में कृषि, उद्योग और सर्विस सेक्टर को भुगतना पड़ सकता है इतने करोड़ का नुकसान

Shubham Gupta