featured देश राज्य

हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में एक युवक के गंगनहर डूबने का अजीब मामला

shimla हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में एक युवक के गंगनहर डूबने का अजीब मामला

हापुड़। दिल्ली से बेहद करीब हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में एक युवक के गंगनहर डूबने का अजीब मामला सामने आया है। दरअसल, क्षेत्र के गांव अठसैनी स्थित मध्य गंग नहर में गणपति विसर्जन में एक युवक नहर में गिर गया। युवक के नहर में गिरने पर साथियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से युवक की नहर में तलाश कराया। जबकि युवक के नहर में गिरने की सूचना पर उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

shimla हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में एक युवक के गंगनहर डूबने का अजीब मामला

राधे श्याम कॉलोनी में दस दिन पूर्व गणपति मूर्ति की स्थापना की गई थी।

बता दें कि दिल्ली के जगतपुरी स्थित राधे श्याम कॉलोनी में दस दिन पूर्व गणपति मूर्ति की स्थापना की गई थी। शुक्रवार दोपहर मूर्ति विसर्जन करने के लिए राधेश्याम कॉलोनी निवासी मोहित अपने साथी दीपक, सुनील सहित सैकड़ों लोगों के साथ बस, कार, ट्रक से आए थे। कोतवाली क्षेत्र के गांव अठसैनी में पहुंचने पर इन लोगों ने गणपति का विसर्जन मध्य गंग नहर में किया। ट्रक से मूर्ति को नहर में विसर्जन करने के दौरान ट्रक में खड़े 22 वर्षीय मोहित का पैर फिसल गया और मूर्ति के साथ वह भी नहर में गिर गया।

सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया

वहीं मोहित के नहर में गिरने पर उसके साथियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से नहर में गिरे युवक की तलाश कराया गया, जबकि एसडीएम ज्योति राय, क्षेत्राधिकारी पवन कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर युवक को तलाश कराया। नहर में पानी अधिक होने के साथ पानी की गति तेज होने के कारण युवक का कोई सुराग नहीं लग सका है। नहर में निरंतर युवक की तलाश की जा रही है।

Related posts

मोदी सरकार ने देश भर के करोड़ों सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में पुलिस और स्थानीय सुरक्षाबलों ने किया दो आतंकियों को ढेर

Shubham Gupta

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता मंत्री मदन कौशिक ने कैबिनेट मींटिग के बाद योग दिवस को लेकर 8 समितियाँ बनी

Rani Naqvi