December 10, 2022 12:01 pm
featured यूपी

सोनभद्रः सपा नेता को दिखाए गए काले झंडे, ‘एमएलसी वापस जाओ’ के लगे नारे

सोनभद्रः सपा नेता को दिखाए गए काले झंडे, 'एमएलसी वापस जाओ' के लगे नारे

सोनभद्रः समाजवादी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा की वैक्सीनेशन पर की हुई टिप्पणी भाजपा कार्यकर्ताओं को रास नहीं आई। कार्यकर्ताओं ने उन्हें काला झंडा दिखाकर विरोध जताया। इस दौरान ‘एमएलसी वापस जाओ’ के नारों के साथ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, दुद्धी मुंसिफ कोर्ट परिसर के बाहर कार्यकर्ताओं और अधिवक्ताओं में जमकर नोक-झोंक भी हो गई।

क्या था विवादित बयान

दरअसल, भाजपा के कार्यकर्ता आशुतोष के उस बयान से नाराज है जो उन्होंने पिछले दिनों कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर दिया था। आशुतोष ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन लगवाने से इनकार किया है तो जरुर कोई समस्या होगी। जब उनसे पूछा गया कि आखिर दिक्कत क्या है तो उन्होंने कहा कि सरकार वैक्सीन जनसंख्या नियंत्रण के लिए लगवाना चाहती है। इस टीके से लोग नपुंसक हो जायेंगे।

अधिवक्ताओं हुई नोक-झोंक

इसी विवादित बयान को लेकर सभी भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए। बीते मंगलवार उन्हें पता चला कि दुद्धी में सिविल बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण में अतिथि के रूप में एमएलसी आशुतोष सिन्हा आ रहे हैं। फिर क्या, सभी जिला मंत्री दिलीप पांडेय और मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार की अगुवाई में तहसील तिराहे पहुंच गए। जैसे ही आशुतोष सिन्हा का काफिला वहां पहुंचा, ‘एमएलसी मुर्दाबाद’ और ‘एमएलसी वापस जाओ’ के नारे लगने शुरू हो गए।

यह देख कुछ अधिवक्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की तो नोक-झोंक शुरू हो गई। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने विवाद शांत कराने की कोशिश की। कुछ समय बाद जाकर स्थिति नियंत्रण में आई।

Related posts

कोरोना की दावाई बनाना बाबा रामदेव को पड़ा भारी हुआ केस दर्द..

Mamta Gautam

5 में से 3 जजों ने तीन तलाक को असंवैधानिक बताया, 6 महीने में केंद्र लाए कानून

Pradeep sharma

कोरोना संक्रमण पर हाईकोर्ट सख्त, कहा- नाइट कर्फ्यू पर विचार करे योगी सरकार

Aditya Mishra