September 21, 2021 2:07 pm
featured यूपी

हरदोईः गाली देते हुए थाने में घुसी महिला, मना करने पर महिला सिपाही को किया लहूलुहान

हरदोईः गाली देते हुए थाने में घुसी महिला, मना करने पर महिला सिपाही को किया लहूलुहान

हरदोईः एक महिला ने शहर कोतवाली में घुसकर महिला सिपाही के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान महिला सिपाही जख्मी हो गई। वहीं, शोर-शराबा सुनकर ड्यूटी पर तैनात की सिपाही दौड़कर महिला सिपाही को बचाने आए।

महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, घायल महिला सिपाही को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस युवती के भाई को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई थी, जिससे नाराज होकर युवती ने महिला सिपाही पर हमला कर दिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हरदोई शहर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही शीलू गोरखपुर के चौरी-चौरा थाना क्षेत्र के मरचहबा गांव की रहने वाली हैं। महिला सिपाही का आरोप है कि वह 9 बजे से 12 बजे तक कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात थी। इस दौरान चौहान चौक निवासी निधी ने कोतवाली में पुलिस को गाली देते हुए घुस आईं।

महिला सिपाही ने जब निधि को गाली देने से मना किया तो निधि ने शीलू पर हमला कर दिया और लात-घूसों से मारना शुरू कर दिया। आरोप है कि निधि ने शीलू का हाथ मोड़ दिया, जिसकी वजह से हाथ की राइफल जमीन पर गिर पड़ी। शोर सुनकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही मोहित कुमार, सत्येंद्र राणा, कमलदीप व महिला सिपाही पल्लवी ने मौके पर पहुंचकर उसको किसी तरह से बचाया। मारपीट में महिला सिपाही को चोट आई है। महिला सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल निधि के भाई कान्हा द्विवेदी को शहर कोतवाली पुलिस किसी मामले में पूछताछ करने के लिए शहर कोतवाली लाई थी, इसी बात से नाराज होकर महिला के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

Related posts

मुंबई में 20 स्‍थानों पर स्‍वच्‍छता में महत्‍वपूर्ण प्रगति हुई- एसआईपी

mahesh yadav

असम: BJP प्रत्याशी की गाड़ी से मिला EVM, चार अफसर सस्पेंड

Saurabh

पाकिस्तान सरकार जल्द ही लगाएगी पेय सिगरेट और चीनी से बनने वाले पदार्थो पर पाप कर

Rani Naqvi