January 27, 2023 6:11 am
featured मनोरंजन

दिल्ली शाहीन बाग में सीएए को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर बोली सोनम कपूर, ये न धर्म है न कर्म

सोनम दिल्ली शाहीन बाग में सीएए को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर बोली सोनम कपूर, ये न धर्म है न कर्म

नई दिल्ली। शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन के बीच शख्स द्वारा की गई फायरिंग पर देशभर में गुस्सा है। कुछ ऐसा ही ट्वीट ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने किया। उन्होंने इसे बांटनेवाली राजनीति की उपज बताया। सोनम ने लिखा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि भारत में ऐसे गोलीबारी भी होगी। शाहीन बाग में फायरिंग से जुड़े एक खबर को शेयर करते हुए सोनम कपूर अहूजा ने लिखा, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैंने कभी सोचा तक नहीं था कि ऐसा भारत में होगा। बांटनेवाली यह खतरनाक राजनीति बंद होनी चाहिए। यह घृणा को बढ़ावा दे रही है। अगर आप हिंदू धर्म को मानते हैं तो समझिए कि यह धर्म कर्म और धर्म का है और यह दोनों में से कुछ नहीं है।

क्या है मामला

जामिया नगर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फायरिंग के दो दिन बाद शनिवार को शाहीन बाग में गोली चली। एक शख्स ने CAA के खिलाफ धरना स्थल से कुछ ही दूर हवा में दो गोलियां चलाईं। फायरिंग की आवाज सुन मौके पर अफरातफरी मच गई। हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

आसपास के लोगों ने बताया कि पुलिस जब उसे ले जा रही थी, तो वह ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहा था। जब लोगों ने उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा, ‘हमारे देश में किसी और की नहीं चलेगी। सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।’

Related posts

नवरात्र का चौथा दिन, जानिए कैसे करें मां कुष्माण्डा की पूजा ?

pratiyush chaubey

शहरों का आधारभूत ढांचा मजबूत करने के लिए योजनाएं बनाई जायेंगी- नगरीय विकास मंत्री

mahesh yadav

नेताजी सुभाष संबंधी 25 गोपनीय फाइलों की 7वीं किस्त जारी

bharatkhabar