November 26, 2022 7:25 pm
featured देश यूपी

चित्रकूट: पुलिस की डकैतों के साथ मुठभेड़ जारी, 1 दरोगा शहीद

photo 13 चित्रकूट: पुलिस की डकैतों के साथ मुठभेड़ जारी, 1 दरोगा शहीद

चित्रकूट। गुरूवार की सुबह करीब 5.30 बजे चित्रकूट जिले के मानिकपुर में डकैतों और पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ हो गई। सात लाख का इनामी डकैत बबुली कोल और उसके गिरोह के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक इंस्पेक्टर शहीद हो गए। पुलिस को सूचना मिली थी कि बबुली कोल अपने गिरोह के साथ जंगल के पास वन विभाग की चौकी के समीप मौजूद है।

photo 13 चित्रकूट: पुलिस की डकैतों के साथ मुठभेड़ जारी, 1 दरोगा शहीद
chitrakoot encounter

पुलिस ने सूचना मिलते के साथ ही अपना ऑपरेशन चला दिया जिसके बाद पुलिस की दो टीमें बनाकर रवाना की गई। मानिक सर्किल तथा मऊ की दो टीमें बनाकर रवाना की गई। लेकिन इस दौरान डकैतों की नजर भी पुलिस पर पड़ गई जिसके बाद डकैतों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलीबारी की। इस दौरान पुलिस ने एक जख्मी समेत तीन डकैतों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। दुख की बात यह है कि भीषण मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए। शहीद इंस्पेक्टर का नाम जयप्रकारश सिंह है।

मुठभेड़ के दौरान इंस्पेक्टर जयप्रकाश सिंह के पेट और पैर में गोलियां लग गई। कुछ ही वक्त में उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शहीद जौनपुर के नेवरिया थाना के बनोवरा गांव के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस का ऑपरेशन अभी भी चल रहा है। पुलिस ने कुछ डकैतों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related posts

सेना के काफिले पर आतंकी हमला, 6 जवान घायल

Pradeep sharma

फ्लोरेंस तूफान ने अमेरिका में मचाई तबाही, 4 की मौत

rituraj

सीएम ने दिया आश्वासन, किसानों ने अनिश्चितकाल के लिए त्यागी भूख हड़ताल

lucknow bureua