Breaking News featured देश

ड्रग विवाद पर शिवसेना ने किया जया बच्चन का समर्थन

शिवसेना

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग कनेक्शन को बॉलीवुड से जोड़कर देखा जा रहा हैं। अब बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की बात संसद तक पहुंच गई है। संसद में जोर शोर के साथ इस मुद्दे को उठाया जा रहा हैं। लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की बात कही थी। साथ ही उन्होंने कहा बॉलीवुड में इसकी जांच होनी चाहिए।

राज्यसभा में सपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने इसका पुरजोर विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग बस चुनिंदा लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि ख़राब हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते है। जया बच्चन के इस बयान पर बॉलीवड से समर्थन आया था।

शिवसेना ने किया जया का समर्थन

अब शिवसेना भी उनके समर्थन में उतर गई हैं। पार्टी के मुखपत्र सामना में बुधवार को छपे संपादकीय में कहा गया है कि ‘जया बच्चन के विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बेबाक भी हैं कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते है। ऐसे लोगों पर जया बच्चन ने हमला किया है।’ पार्टी के मुखपत्र सामना में यह भी कहा गया है कि यह नहीं कहा जा सकता कि फिल्म इंडस्ट्री पवित्र हैं, लेकिन कुछ लोग इसे गटर बता रहे हैं, वो भी सही नहीं है और जया बच्चन ने इसी दर्द को बयां किया हैं।

सामना में डोपिंग’ टेस्ट की लिखी गई बात

सामना ने लिखा गया कि कुछ अभिनेता-अभिनेत्रियां ही पूरा बॉलीवुड नहीं है, लेकिन उनमें से कुछ लोग जो अनियंत्रित वक्तव्य दे रहे हैं, यह सब घृणास्पद हैं। सिनेमा जगत के छोटे-बड़े हर कलाकार या तकनीशियन मानो ‘ड्रग्स’ के जाल में अटके हुए हैं, 24 घंटे वे गांजा और चिलम पीते हुए दिन बिता रहे हैं, ऐसा बयान देनेवालों की ‘डोपिंग’ टेस्ट होनी चाहिए, क्योंकि इनमें से बहुतों के खाने के और तथा दिखाने के और दांत है।

कंगना रनौत ने लगाए आरोप

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन के तार जुड़े होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आरोप लगाए थे साथ ही उन्होंने कहा था कि पूरा बॉलीवुड ड्रग्स लेता हैं। इसके बाद सांसद रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड पर ड्रग को लेकर कार्रवाई की मांग की थी, जिसका जया बच्चन ने विरोध किया था। बता दें कि सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी जया बच्चन का समर्थन किया है।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस से पहले बिहार में निकाली 370 फुट तिरंगा जुलूस

bharatkhabar

कृषि के सुधार के लिये मुख्यमंत्रियों की उच्चाधिकार समिति का किया गया गठित

bharatkhabar

अल्मोड़ाः धूम-धाम से मनाया गया विजयादशमी का पर्व,विदेशी पर्यटक बने इस महोत्सव के गवाह

mahesh yadav