December 10, 2022 2:57 pm
featured देश वायरल

शशि ने ’10 Year Challenge’ के जरिए BJP को घेरा, शेयर की राम मंदिर के पत्थरों की तस्वीर

शशि थरूर.. शशि ने '10 Year Challenge' के जरिए BJP को घेरा, शेयर की राम मंदिर के पत्थरों की तस्वीर

इंटरनेट पर ’10 Year Challenge’ वायरल हो रहा है। विश्व के लोग साल 2009 और 2019 की फोटो पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्ट्स स्टार्स से लेकर राजनेता तक पुरानी तस्वीरें डालने में लगे हुए हैं। नए वर्ष 2019 की शुरूआत से ही दुनिया भर में ’10 Year Challenge’ में लोग 10 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं। ये चैलैंन्ज दिलचस्प भी हैं, क्योंकि लोग 10 साल बाद की तस्वार देख रहे हैं। पुरानी तस्वीर देखकर लोग खुश भी हो रहे हैं। इस चैलेंज के द्वारा राजनेता विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। नेताओं के ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

 

शशि थरूर.. शशि ने '10 Year Challenge' के जरिए BJP को घेरा, शेयर की राम मंदिर के पत्थरों की तस्वीर
शशि ने ’10 Year Challenge’ के जरिए BJP को घेरा, शेयर की राम मंदिर के पत्थरों की तस्वीर

इसे भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, प्रियंका के भतीजे के साथ खेलते नजर आए निक जोनस

इसी क्रम में कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने 10 Year Challenge  द्वारा बीजेपी को निशाने पर लिया है। शशि थरूर ने एक तस्वीर में राम मंदिर के पत्थर की तस्वीर लगाकर बताया है कि 2009 में भी ऐसा था और 2019 में भी पत्थर वहीं रखे हुए हैं। दूसरी फोटो में थरूर ने बीजेपी हेडक्वार्टर की 2009 की तस्वीर पोस्ट की और 2019 के बीजेपी हेडक्वार्टर की तस्वीर पोस्ट की। इन दौनों तस्वीरों के जरिए थरूर ने बताने की कोशिश की, कि बीजेपी हेडक्वार्टर को इन सालों में भव्य बनाया गया गया है। लेकिन राम मंदिर की स्थिति जस की तस है। राजनीति में अहम स्थान रखने वाला राममंदिर मुद्दा थरूर ने इस चैलैंन्ज के जरिए सोशल मीडिया में वायरल कर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है।

शशि थरूर ट्वीट-

इसे भी पढ़ें-भारत में पहली बार इंस्टाग्राम अवॉर्ड-ये सेलेब्रिटी रहे टॉप

साल 2019 के शुरुआत में ट्रेंडिंग टॉपिक तो यही है कि लोग 10 साल पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे बदल गए हैं। इस वजह से लोगों को इन तस्वीरों को देखने में भी काफी अच्छा लग रहा ह। नए साल की शुरुआत से ही ये ट्रेंड शुरू हो गया और विश्व भर में लोग ऐसे ही तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

#10YearChallenge के साथ लोग तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। कई बड़ी हस्तियों ने अपनी पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें एक साथ कोलाज करके विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मसलन- इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं। करण जौहर, सोनम कपूर, बिपाशा बसु, डेजी शाह, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, सोनू सूद, डियाना पेंटी, ईशा गुप्ता, श्रुति हासन, डब्बू रतनानी, अमृत्य खानविलकर, रजनीश दुग्गल, राजकुमार रॉव जैसे स्टार्स ने भी फोटो पोस्ट करके इस Challenge में भाग लिया है।

Related posts

गणतंत्र दिवस पर हो सकता है ड्रोन हमला, गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट

Breaking News

24 घंटे में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा मरीज आए सामने, संक्रमित लोगों की कुल संख्या हुई 67152

Rani Naqvi

राहुल गांधी की आज होगी ‘ताजपोशी’, जलेबी और लड्डू बनाने में जुटे हलवाई

Vijay Shrer