उत्तराखंड

अश्लील फोटो के सहारे विवाहिता से करता था सेक्स, भीड़ ने घर में लगा दी आग

rape fire in house अश्लील फोटो के सहारे विवाहिता से करता था सेक्स, भीड़ ने घर में लगा दी आग

एजेंसी, पिथौरागढ़। अश्लील फोटो के सहारे धमकाकर शारीरिक शोषण करने वाले युवक को विवाहिता ने सबक सिखाने के लिए पुलिस में रिपार्ट दर्ज करा दी। जानकारी के अनुसार एक साल पूर्व उसकी शादी विदेश में नौकरी करने वाले युवक से हुई। इससे नाराज युवक ने कुछ दिन पूर्व उसके पति को अश्लील फोटो भेज दिए। इस पर पति ने उसे घर से बाहर कर दिया।

अश्लील क्लीपिंग बनाकर एक महिला के वैवाहिक जीवन में खलल डालने के आरोपी युवक का घर भीड़ ने पुलिस की तैनाती के बावजूद जला दिया। घटना के समय घर में सो रहे परिवार के दो सदस्यों ने भागकर जान बचाई। पुलिस ने एहतियात के तौर पर धारचूला में धारा 144 लागू कर दी। गुरुवार को धारचूला बाजार पूरी तरह से बंद रहा और महिलाओं सहित विभिन्न संगठनों ने आरोपी युवक को कड़ी सजा देने की मांग करते हुए जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया।

जिलाधिकारी और एसपी ने थाना में आयोजित बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लेकर देहरादून भेज दिया है। बुधवार की शाम आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ और सामान को आग के हवाले करने के बाद भी भीड़ का आक्रोश कम नहीं हुआ।

Related posts

अल्मोड़ा: जल जीवन मिशन के तहत हजारों ग्रामीणों को मिल रहा लाभ

pratiyush chaubey

सीएम रावत ने की द्वाराहाट की प्रशासनिक परिषद की 22 वीं बैठक आयोजित

Rani Naqvi

Income Tax Raids: देशभर में आज इनकम टैक्स विभाग का एक्शन, 50 से ज्यादा ठिकानों पर की छापेमारी

Rahul