WhatsApp Image 2021 04 06 at 15.27.12 लोगों से मिलने के लिए सीएम तीरथ की अनोखी पहल, फॉर्च्यूनर गाड़ी को छोड़ा

देहरादून: जनता से दूरी कम करने के लिए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नई पहल की है। सीएम तीरथ ने जनता से अपने लगाव के कारण अब से फॉर्च्यूनर गाड़ी को छोड़कर इनोवा से सार्वजनिक कार्यक्रमों में आने-जाने का निर्णय लिया है।

सरल नेता की पहचान बने सीएम

दरअसल फॉर्च्यूनर के बुलेट प्रूफ होने से उसके शीशे नहीं खुल पाते थे, जिस कारण वो जनता से मिल नहीं पाते थे। अब इनोवा से सफर करने पर वे जनता और कार्यकर्ताओं से सीधे तौर पर मिल सकेंगें। सीएम तीरथ जनता के प्रति कितने संवेदनशील और उनसे कितना जुड़ाव रखते हैं ये उनके इस निर्णय से साबित होता है।

WhatsApp Image 2021 04 06 at 15.27.11 लोगों से मिलने के लिए सीएम तीरथ की अनोखी पहल, फॉर्च्यूनर गाड़ी को छोड़ा

जनता की समस्याओं के सामने अपनी सुरक्षा को पीछे रखा

कोरोना संक्रमण से सही होने के बाद सीएम तीरथ सिंह रावत ने महसूस किया कि फॉर्च्यूनर गाड़ी से सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने के कारण वो जनता से खुलकर नहीं मिल पाते हैं, और उनकी समस्याएं वे जान नहीं पाते। बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर गाड़ी यूं तो सुरक्षा के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है और हर मुख्यमंत्री के पास सुरक्षा साधनों से लैस वाहन होता है।

लेकिन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जनता की समस्याओं के सामने अपनी सुरक्षा को पीछे रखा और उन्होंने इनोवा से सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने का निर्णय लिया। सीएम के इस निर्णय की सभी लोग दिल खोलकर प्रशंसा कर रहे हैं।

कोरोना के प्रकोप के बीच कर्मचारी परिषद ने की ये महत्‍वपूर्ण मांग

Previous article

UP: मुख्‍यमंत्री योगी का निर्देश, कोरोना प्रभावित 12 जिलों की करें विशेष निगरानी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured