Breaking News यूपी

बसपा कार्यालय में आज होगी विचार संगोष्ठी, मायावती करेंगी संबोधित

BSP सम्मेलन से गदगद हुईं मायावती, कहा- सम्मेलन ने उड़ाई दूसरों की नींद

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग से जुड़ी विचार संगोष्ठी मंगलवार को आयोजित की जाएगी। बसपा मुख्यालय पर यह कार्यक्रम में सुबह 11:00 बजे से शुरू होगा। इस दौरान पार्टी प्रमुख मायावती मौजूद लोगों को संबोधित करेंगी।

इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान और सुरक्षा को बरकरार रखना है। बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन के माध्यम से अलग-अलग जिलों में सभाओं को आयोजित करने का सिलसिला शुरू कर दिया। सबसे पहले यह आयोजन अयोध्या में हुआ, इसके बाद पार्टी के बड़े चेहरे सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में अलग-अलग जिलों में ऐसा आयोजन किया गया।

इसी क्रम में राजधानी लखनऊ को भी विचार संगोष्ठी के लिए चुना गया है। इस कार्यक्रम की दिलचस्प बात यह होगी कि इसमें मायावती खुद कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी और सभा को संबोधित भी करेंगी। मिशन 2022 के लिए बहुजन समाज पार्टी एक अलग तैयारी में लगी हुई है। उनका मानना है कि विशेषकर ब्राह्मण वर्ग का पिछली सभी सरकारों में अपमान हुआ है। दोबारा अगर ब्राह्मणों को अपना सम्मान वापस पाना है तो उन्हें बहुजन समाज पार्टी के साथ एकजुट होकर आना होगा। बसपा ही एकमात्र विकल्प है, जो प्रदेश में दोबारा स्थिति को सामान्य कर सकती है।

Related posts

मंत्री राजभर ने मोदी सरकार को किया आगाह कहा- महंगाई के कारण जा चुकी हैं कई सरकारें

mahesh yadav

बलरामपुर- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

Breaking News

आयोग ने चुनावों में खर्च को किया दोगुना, प्रत्याशियों के चेहरे खिले

bharatkhabar