सीएम योगी का कोरोना पर प्रहार, रिकॉर्ड टेस्टिंग के साथ रिकवरी रेट पहुंचा 98 प्रतिशत

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों गोरखपुर में हैं,  गुरुवार को उनके दौरे का दूसरा दिन है। गोरखपुर और आसपास के जिलों की स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष निगरानी इन दिनों रखी जा रही है, इसी के चलते सीएम योगी गोरखपुर पहुंचे हुए हैं।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज जाएंगे योगी

आज सीएम योगी बीआरडी मेडिकल कॉलेज भी जाएंगे, वहां कोविड वार्ड और नॉन कोविड वार्ड का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान मौजूद डॉक्टरों और अधिकारियों से स्वास्थ्य सुविधाओं को और दुरुस्त करने से जुड़े दिशा निर्देश दिए जाएंगे। तीसरी लहर के लिए पहले ही सभी विभाग को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।

हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के साथ बैठक

योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में हिंदू युवा वाहिनी के कई पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। इसके अलावा नगर निगम कंपैक्टर वाहनों को सीएम के द्वारा रवाना किया जाएगा। सीएम सर्किट हाउस में तीन चरण में बैठक भी करेंगे, जिसमें जनप्रतिनिधियों के साथ सबसे पहले मुलाकात की जाएगी।

फिर मेयर और पार्षदों के साथ मुख्यमंत्री चर्चा करेंगे। गोरखपुर में चल रही विकास परियोजनाओं और स्वास्थ्य सुविधाओं के मामले में यह बैठक की जा सकती है। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए जनप्रतिनिधियों से अपील भी सीएम कर सकते हैं।

इसके पहले सीएम योगी ने बुधवार को सीएचसी जंगल कौड़िया का भी निरीक्षण किया बता। दें कि इसी केंद्र को सीएम योगी ने गोद ले रखा है। यहां तैनात चिकित्सक और सुविधाओं के बारे में सीएम ने जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी आने वाले मरीजों का सेवा भाव के साथ इलाज किया जाए और रात्रि में डॉक्टर जरूर सीएचसी में उपलब्ध रहें।

कोरोना अपडेट: 24 घंटे में आए 67 हजार नए मामले, 2330 की मौत

Previous article

जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे, कैसे करें दिन की शुरुआत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.