वीडियो वायरल: दिल्ली में आयोजित एक डांडिया नाइट कार्यक्रम में सपना ने भाग लिया, ठुमकों से ऑडियंस का दिल जीता

नई दिल्ली। सपना चौधरी भोजपुरी पंजाबी हरियाणवी के साथ बॉलीवुड गानों के जरिए दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रही हैं। गानों के साथ-साथ सपना अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से भी फैन्स को झूमने पर मजबूर कर रही हैं। थोड़े-थोड़े समय में अपने डांस और अदाओं से सपना धमाल मचाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने दिल्ली में आयोजित एक डांडिया नाइट कार्यक्रम में भाग लिया और अपने जबरदस्त ठुमकों से ऑडियंस का दिल जीत लिया। इस स्टेज शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक खास वीडियो में सपना चौधरी सलवार-कुर्ता लुक में दिखाई दे रही हैं। सिर पर पल्लू लेकर वह जमकर थिरकती नजर आ रही हैं।

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ समेत कई गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी

बता दें कि दिल्ली में आयोजित इस डांडिया नाइट में सपना चौधरी ने अपने सबसे पॉपुलर नंबर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ समेत कई गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी। सपना का डांस देखने ऑडियंस भी झूमने पर मजबूर हो गई। सपना चौधरी स्टेज पर इतना शानदार डांस करती हैं कि ऑडियंस पलक झपकाना तक भूल जाती हैं! वैसे भी स्टेज पर सपना चौधरा का अंदाज एकदम जुदा होता है। सपना चौधरी की यही खासियत उन्हें कुछ हटकर बनाती है। तभी तो सपना चौधरी हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना सिक्का जमा रही हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल नंबर किया था

वहीं सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल नंबर किया था, और इस सॉन्ग को काफी पसंद भी किया गया था। सपना चौधरी जितनी बेबाकी के साथ स्टेज पर नजर आती हैं, उतनी ही बेबाक वे असल जिंदगी में भी हैं। कुछ दिन पहले उनके वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत ही खुले और बेबाक अंदाज में बात की थी। सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं।