featured यूपी

मंच से एक बार फिर गरजे राकैश टिकैत, सरकार को सुनाई खरी-खरी

Capture 2 मंच से एक बार फिर गरजे राकैश टिकैत, सरकार को सुनाई खरी-खरी

किसान नेता राकेश टिकैत सिरसा पहुंचे। यहाँ राकेश टिकैत ने बाबा नानक तेरा, तेरा यादगारी दवाखाना का किया उद्धघाटन किया। इसके बाद राकेश टिकैत ने मंच से किसानों को सम्बोधित भी किया। राकेश टिकैत ने मंच से एक बार फिर सरकार पर जमकर निशाना साधा। मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत ने कहा की करनाल में जो किसानो पर लाठीचार्ज हुआ उस मामले में अधिकारी पर 302 का मामला दर्ज होना चाहिए। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ये चाहते है किसान बॉर्डर छोड़कर हरियाणा में आ जाये। इसलिए हरियाणा में ऐसी घटनाये करवाई जा रही है। इस दौरान राकेश टिकैत ने डिप्टी सी एम दुष्यंत चौटाला और कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कसा.

956783 rakesh tikait मंच से एक बार फिर गरजे राकैश टिकैत, सरकार को सुनाई खरी-खरी

बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुरू से इस आंदोलन को रोकने की कोशिश में लगे हुए है। पहले हरियाणा में किसानों को रोकने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा की किसान पीछे हटने वाला नहीं है,जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाती तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे। राकेश टिकैत ने कहा की हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ये चाहते है की इस आंदोलन का केंद्र दिल्ली की बजाय हरियाणा बन जाये,इसलिए हरियाणा में इस तरह की घटनाये करवाई जा रही है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्विट कर कहा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज करना पड़ेगा!

उन्होंने कहा की हमने अभी भारत सरकार से निपटना है पहले वो काम कर ले। राकेश टिकैत ने इस दौरान डिप्टी सी एम दुष्यंत चौटाला के किसानों और सरकार की बातचीत के लिए मध्यस्था करने के बयान पर भी जवाब दिया,टिकैत ने कहा की दुष्यंत चौटाला बीच में न पड़े वो अपना काम करे। उन्होंने कहा की दुष्यंत चौटाला के हाथ में क्या है। वो तो अपने दिन काट रहा है, सरकार इनकी फाइल दबाकर बैठी है। उन्होंने कहा करनाल में हुई घटना में हमें सरकारी तालिबानी कमांडर देखने को मिले। राकेश टिकैत ने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

Related posts

अखिलेश ने मोदी के बयान पर किया पलटवार

kumari ashu

हिंदुस्तानी रंग में रंगे जापानी पीएम, फोटों खींचती रही पत्नी

Pradeep sharma

उत्तर प्रदेश: क्राइम ब्रांच और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, गाड़ी चोर शोएब खान को किया गिरफ्तार

Rahul