विपक्ष पर जमकर बरसे संजय निषाद, कहा- 5 दिन पव्वा पिलाकर करते हैं 5 साल राज

गाजीपुरः भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने रविवार को विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राजनीति के कुछ विभीषण और छुटभैया नेता निषाद समाज को बहका देते हैं और उनका वोट लेकर पांच साल तक राज करते हैं।

बता दें कि संजय निषाद ने गाजीपुर में रविवार को कार्यकर्ताओं के लिए 2020 के चुनावों के मद्देनजर कार्यशाला का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने अपना रुख साफ करते हुए कहा कि वह भाजपा के साथ हैं और उन्हें जितनी सीटें दी जाएंगी, वह उसी पर चुनाव लड़ेंगे।

सुसाइड नोट लेकर घूम रहे हैं ओवैसी-राजभरः संजय

अवैसी और ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए संजय निषाद ने कहा कि ओवैसी और राजभर सुसाइड नोट लेकर घूम रहे हैं। सैयद सालार मसूद गाजी ने सुहेलदेव की हत्या की थी। ओवैसी यूपी आकर उनकी मजार पर चादर और माला चढ़ाने जाते हैं और राजभर उनके साथ कंधे से कंधा मिलकर कदमताल कर रहे हैं। राजभर समाज खुद ओपी राजभर से नाराज है।

अपनी लड़ाई खुद लड़ें राजभर

राजभर को नसीहत देते हुए संजय निषाद ने कहा कि वह अपने समाज की लड़ाई खुद लड़ें। ओवैसी हैदराबाद से आए हैं और वह हैदाराबाद चले जाएं। उत्तर प्रदेश के मुस्लिमों को उनका हिस्सा कैसे मिलेगा, ये यूपी के मुस्लिम नेता तय कर लेंगे।

5 दिन पव्वा पिलाकर करते हैं 5 साल राज

पत्रकारों से बातचीत मे संजय ने कहा कि राजनीति के कुछ विभिषण और छुटभैया नेता निषाद समाज को बहका देते हैं। वे उन्हें पव्वा (देशी शराब) थामकर 5 दिन पिलाते हैं। फिर 5 दिन बतियाते हैं और वोट लेकर 5 साल तक राज करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर निषाद समाज के लोग उनके कहे अनुसार चलेंगे और हमें वोट देंगे तो वह 2022 के चुनावों के बाद उनके अधिकारों को दिलाने में कामयाब होंगे।

हर पार्टी को प्रचार करने का अधिकार

बता दें कि संजय निषाद ने प्रियंका गांधी के तीन दिवसीय यूपी पर भी जवाब देते हुए कहा कि हर पार्टी को चुनाव प्रचार करने का अधिकार है। जब 70 सालों तक सत्ता में रही कांग्रेस ने निषाद समाज की सुध नहीं ली और उनकी नैया डुबो दी, तो अब क्या करेगी। निषाद समाज को अब अपनी नौका डूबने नहीं देनी है।

कोरोना नियम का पालन करते हुए होंगे सावन में शिव दर्शन

Previous article

आज से संसद का मॉनसून सत्र, इन मुद्दों को लेकर विपक्ष वार करने को तैयार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured