September 17, 2021 3:03 pm
featured यूपी

योगी आदित्यनाथ को अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे अयोध्या के संत

योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे अयोध्या के संत

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गोरक्ष पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ को अयोध्या के संत अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं। वहीं योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर रामनगरी के संत गदगद हैं।  रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा था। अन्य सरकारी कार्यक्रमों को निपटाने के बाद मुख्यमंत्री का संतों के साथ मिलन का भी कार्यक्रम था। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के पूज्य संतों के साथ भोजन भी किया और चर्चा भी की।

मुख्यमंत्री के साथ सहभोज में शामिल जगद्गुरू राघवाचार्य ने कहा कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ें यह रामनगरी के लिए गर्व की बात है। जगद्गुरू राघवाचार्य ने कहा कि अयोध्या के लोग योगी आदित्यनाथ को अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रहे हैं। संत समाज की यह इच्छा है कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ें। राघवाचार्य ने कहा उत्तर प्रदेश को अब तक ऐसा मुख्यमंत्री नहीं मिला है। आज सम्पूर्ण रामनगरी का परिदृश्य बदल रहा है यह योगी के कारण ही संभव हुआ है। राघवाचार्य ने बताया कि मुख्यमंत्री ने संस्कृत पाठशाला में नियुक्ति के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने अयोध्या दौरे पर आ रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविद के कार्यक्रम के संबंध में भी संतों से चर्चा की। गौरतलब हो कि योगी आदित्यनाथ जी जब भी अयोध्या जाते हैं वहां के संतों से जरूर मिलते हैं और शायद ही कोई ऐसा महीना हो जिस महीने योगी अयोध्या का दौरा न करते हों। एक दिन पहले ही योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने की अटकलें लगायी गयीं उसके दूसरे दिन ही योगी का अयोध्या पहुंचना और संतों से मिलना बहुत कुछ बयां करता है।

वहीं अयोध्या के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने भी कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ते हैं तो यह सिर्फ उनके लिए ही नहीं बल्कि अयोध्या वासियों के लिए और यहां के संतो के लिए सौभाग्य की बात है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या के विकास के लिए समर्पित हैं वह अयोध्या को विश्व स्तर पर ले जा रहे हैं।

Related posts

बतौर CM योगी ने सरकारी आवास पर लगाया जनता दरबार

shipra saxena

अब यूपी में ‘केजरीवाल मॉडल’ के जरिए अपनी पैठ मजबूत करेगी आप- संजय सिंह

Shailendra Singh

भारी सुरक्षा के बीच ncr के पहले ड्राफ्ट में शामिल हुए सिर्फ 1.9 करोड़ लोगों के नाम शामिल

Rani Naqvi