sachin new 2 1 महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने क्यों रखा5 वें नम्बर पर..

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक टॉक शो में दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में क्रिकेट के महान बल्लेबाज कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को 5 वें स्थान पर रखा है।वसीम अकरम का कहना है कि जब वो अपनी पीक पर थे तो उन्होंने भारत के खिलाफ ज्यादा गेंदबाजी नहीं की, इसलिए वो सचिन को 5वें नंबर पर रखते हैं।

sachin 2 महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को पाकिस्तानी क्रिकेटर ने क्यों रखा5 वें नम्बर पर..
पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी बासित अली के यू-ट्यूब चैनल पर वसीम अकरम ने टॉप-5 बल्लेबाजों का चयन किया। बासित अली ने अकरम से पूछा कि जिन बल्लेबाजों को उन्होंने अपने करियर में गेंदबाजी की उसके हिसाब से टॉप 5 बल्लेबाज कौन-कौन से हैं। इस पर वसीम अकरम ने कहा कि मैंने बहुत सारे दिग्गज बल्लेबाजों को गेंदबाजी की और उनमें से टॉप-5 चुनना काफी कठिन है लेकिन फिर भी मैं कोशिश करता हूं।

वसीम अकरम ने सबसे पहले पायदान पर विव रिचर्ड्स को रखा जो कि क्रिकेट जगत के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं। अकरम ने कहा कि विव रिचडर्स काफी अलग खिलाड़ी थे। दूसरे नंबर पर वसीम अकरम ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान मार्टिन क्रो को रखा।

https://www.bharatkhabar.com/guidelines-of-up-government-for-opening-dharmasthals-shopping-malls/

तीसरे पायदान पर वसीम ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को रखा और कहा कि उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल था, क्योंकि उनका बल्ला कहीं से भी आ जाता था। चौथे नंबर पर उन्होंने पाकिस्तान के ही पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को रखा।खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

यूपी के फतेहपुर में पत्रकारों पर हुआ केस दर्ज, पत्रकारों ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन..

Previous article

8 जून को क्यों नहीं खोला जा रहा श्री बांके बिहारी जी का दरबार?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured