disha 1 सुशांत के 'सुसाइड' और उनकी मैनेजर की 'आत्महत्या' के पीछे क्या है कोई किस्मत कनेक्शन?

जहां एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सितारों की मौत का दौर चल पड़ा है। इरफान खान, ऋषिकपूर, वाजिद खान की मौत के बाद आज फिर से एक सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। टीवी की दुनिया से बॉलीवुड जगत में शानदार एंट्री करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अचानकर से अपने बंगले में फांसी लगाकर जान दे दी है।

shushant 2 सुशांत के 'सुसाइड' और उनकी मैनेजर की 'आत्महत्या' के पीछे क्या है कोई किस्मत कनेक्शन?नकी मौत ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि, आखिर उन्होंने ये कदम क्यों उठाया। बेहरहाल पुलिस की टीम सुशांत की आत्महत्या के पीछे की वजह जानने में जुट गई है तो वहीं सोशल मीडिया पर अचानक से सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या को लेकर भी चर्चाएं होने लगीं है।

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने कुछ दिन पहले ही छत से कूदकर जान दे दी थी। अब अचानकर से सुशांत का कदम काफी चौंका देने वाला है।हालाकि दिशा की मौत पर पुलिस ने कहा है कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं कि यह आत्महत्या का मामला था या आकस्मिक मौत। पुलिस ने दिशा सालियान के दोस्तों से भी पूछताछ की है। पुलिस के मुताबिक, सालियान ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी। मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी में मौजूद सभी लोग नशे में थे।

पुलिस जो पड़ताल कर रही है, उससे शक की सुई दिशा के मंगेतर रोहन राय की तरफ घूम रही है। सूत्र बताते हैं कि दिशा के करीबी रोहन को इस घटना का जिम्मेदार मानते हैं।
रोहन और दिशा पिछले छह साल से एक दूसरे के साथ संबंधों में थे और हाल ही में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद दिशा अपने घर नायगांव से रोहन के साथ मलाड में शिफ्ट हुईं थीं।

हालांकि, दिशा और रोहन के रिश्ते में इस समय सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।
दिशा के माता पिता का भी कहना है कि, वो रोहन और दिशा के रिश्ते से खुश नहीं थे लेकिन दिशा की खुशी के लिए शादी के लिए मान गये थे। लेकिन रोहन और दिशा के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। जिसके चलते शायद दिशा ने ये कदम उठाया।

https://www.bharatkhabar.com/the-meeting-chaired-by-cm-kejriwal-and-amit-shah-ends/
बेहरहाल ममला चाहे जो भी रहा हो लेकिन सुशांत की आत्महत्या ने सबको चौंका दिया है। और अभी तक किसी को नहीं पता सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया।

वो बड़ा कारण जिसने ले ली सुशांत सिंह राजपूत की जान?

Previous article

बॉलीवुड में इन 4 बड़ी फिल्मों ने बदल दी थी सुशांत की किस्मत, मिली थी खास पहचान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured