October 28, 2021 11:18 am
featured Breaking News देश

गुड़गांव सड़कें जाम, 5 घंटे में 500 मीटर चल रही है गाड़ी

Rain Traffic गुड़गांव सड़कें जाम, 5 घंटे में 500 मीटर चल रही है गाड़ी

गुड़गांव। गुड़गांव के हीरो होंडा चौक पर भारी बारिश के बाद जलभराव से सैकड़ों यात्री दिल्ली-जयपुर मार्ग पर फंसे रहे। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जलभराव की वजह से एनएच8 बाधित है जिस वजह से राजस्थान और महाराष्ट्र जाने वाले लोग गुरुवार रात सड़कों और राजमार्गो पर फंसे रहे।

Rain Traffic

हरियाणा सरकार ने भारी बारिश के बाद जलभराव के मद्देनजर शुक्रवार को स्कूलों को दो दिनों तक बंद रखने का ऐलान किया गुड़गांव पुलिस ने भारी बारिश के बाद जलभराव की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर सैकड़ों यात्रियों के फंसने की वजह से यात्रा करने से बचने की सलाह दी है।

गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “दिल्ली से गुड़गांव आ रहे लोगों को आज यहां नहीं आने की सलाह दी गई है, क्योंकि सड़कों पर जलभराव से यातायात पूरी तरह बाधित है।” पुलिस के मुताबिक, “गुड़गांव में विशेष रूप से एनएच8 पर जलभराव की वजह से यातायात की स्थिति खराब है। यदि संभव हो तो इससे बचें।”

गुड़गांव में गुरुवार को भारी बारिश के बाद जलभराव की वजह से विभिन्न सड़कों पर यातायात बाधित रहा। गुड़गांव में यातायात की स्थिति इतनी बदतर है कि कुछ यात्री तो गुरुवार शाम से ही यहां फंसे हुए हैं। अकाउंटिंग पेशेवर अजय प्रताप ने बताया, “मैंने कल (गुरुवार) शाम सात बजे ऑफिस से निकला। मैं पांच घंटों में सिर्फ 500 मीटर की दूरी ही तय कर सका। इसके बाद मैंने सड़क पर अपनी कार खड़ी की और वापस ऑफिस जाने का फैसला किया।”

पुलिस ने कहा कि यातायात की स्थिति में दोपहर से पहले सुधार होने की कोई गुंजाइश नहीं है।

Related posts

ट्रांसगंगा सिटी में यूपीएसआईडीसी जल्द शुरू करेगा विकास कार्य

Rani Naqvi

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली जमानत

Rahul srivastava

वाराणसी: बाढ़ का कहर जारी, एक मंजिल तक के घर डूबे, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh