featured बिज़नेस

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकाली गई सुपरवाइजर पदों पर भर्तियां, जाने कैसे करें आवेदन

bank ofbaroda बैंक ऑफ बड़ौदा में निकाली गई सुपरवाइजर पदों पर भर्तियां, जाने कैसे करें आवेदन

कोरोना संकट के चलते जहां लोग अपनी नौकरी को लेकर चिंतित हैं वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर संविदा के आधार पर  बिजनेस करेस्पोंडेंट सुपरवाइजर नौकरी के लिए आमंत्रित किया है।

नई दिल्ली। कोरोना संकट के चलते जहां लोग अपनी नौकरी को लेकर चिंतित हैं वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर संविदा के आधार पर  बिजनेस करेस्पोंडेंट सुपरवाइजर नौकरी के लिए आमंत्रित किया है। जो भी उम्मीदवार इसके लिए इच्छुक और योग्य है वो 31 जुलाई को या उससे पहले निर्धारित फ़ॉर्मेट में इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि कई जिलों में बैंक ऑफ बड़ौदा के सुपरवाइजरों के 49 खाली पदों को भरने के लिए इस प्रक्रिया को शुरू किया गया है। इसमें से भरुच, महिसागर और वलसाड जिले के लिए 4, नर्मदा के लिए 2 और तापसी जिले, दादर और नगर हवेली के लिए एक-एक और छोटा उदयपुर जिले के लिए 3, वडोदरा जिले के लिए 3, दाहोद और पंचमहल के लिए 6 और नवसारी और सूरत प्रत्येक जिले के लिए 8 पद खाली हैं।

https://www.bharatkhabar.com/photo-of-five-youths-missing-in-kashmir-for-several-days-goes-viral/

वहीं जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनको कंप्यूटर का सामान्य ज्ञान एमएस ऑफिस, ई-मेल, इंटरनेट की जानकारी होना अनिवार्य है। वहीं जो भी उम्मीदवार जिस जिले में आवेदन कर रहा है उसे उसी जिले या उसके आस-पास का होना अनिवार्य है। जहां पर भर्तियां निकाली गई है। उम्मीदवार उस जिले की भाषा को जानता हो।

साथ ही उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इसकी भर्ती के लिए किसी भी तरह की कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। आवेदन में कितनी उम्र होनी चाहिए इसकी पूरी जानकारी के लिए  उम्मीदवार इस लिंक https://www.bankofbaroda.in/writereaddata/Images/pdf/Business-Correspondent-Supervisor-Advt-14-07-2020.pdf पर क्लिक करके आधिकारिक अधिसूचना को पढ़ सकते हैं।

Related posts

लॉकडाउन में हरदोई के किसानों का फूटा दर्द, किसानों के लिए मुसीबत बना सब्जियां बेचना..

Mamta Gautam

लॉकडाउन में युवक पर चढ़ा प्यार का ऐसा भूत ,1100 किलो मीटर पैदल चलकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा,फिर अचानक हो गया लव स्टोरी का एंड..

Mamta Gautam

कश्मीर हालात पर सरकार के तीखे शब्द, कहा- जो बंदूक उठाए उसका खात्मा

Rani Naqvi