September 22, 2021 2:10 pm
featured जम्मू - कश्मीर

कश्मीर में कई दिनों से लापता पांच युवकों के फोटो वायरल, आतंकवाद में शामिल होने की खबर

jammu 1 कश्मीर में कई दिनों से लापता पांच युवकों के फोटो वायरल, आतंकवाद में शामिल होने की खबर

एक सोशल मीडिया साइट पर कश्मीर के पांच युवकों की तस्वीर वायरल हो रही है। जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो आतंकवाद में शामिल हो गए हैं।

श्रीनगर। एक सोशल मीडिया साइट पर कश्मीर के पांच युवकों की तस्वीर वायरल हो रही है। जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो आतंकवाद में शामिल हो गए हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि युवकों के परिजनों ने लापता होने कि शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस उसी पर काम करने में लगी हुई है और उनकी तलाश कीजा रही है। पुलिस का भी कहना है कि फोटो हथियारों के साथ वायरल हो रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि अचानक पांच युवकों की तस्वीर अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। पांचों युवकों की तस्वीर हथियारों के साथ वायरल हो रही है। पांचों युवकों के फोटो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। युवकों की पहचान आसिफ अहमद लोन, जुबैर अहमद, शकूर अहमद, सज्जाद अहमद और महराजुद्दीन लोन के रूप में हुई है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जूट गई है।

https://www.bharatkhabar.com/famous-paranormal-expert-steve-spoke-to-sushants-soul/

वहीं पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि युवक किसके संपर्क में थे। हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि वो लोग आतंकवाद में शामिल हो चुके हैं। युवक कई दिनों से लापता चल रहे थे। लेकिन पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी खुलकर कहने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अलग अलग थानों में युवकों के गुमशुदा होने एफआईआर दर्ज कराई हुई है। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। लेकिन उसके बाद युवकों की तस्वीर हथियारों के साथ फोटो वायरल होने के बाद ये बात साफऱ हो गई है कि पांचों युवक आतंकवाद से मिल गए हैं।

Related posts

राजनाथ सिंह का लद्दाख दौरा स्थगित, लद्दाख सीमा का लेना था जायजा

Rani Naqvi

दिल्ली-NCR में हुई झमाझम बारिश,भारी बारिश से सड़कों पर लगा जाम

rituraj

यूपी बजट: लघु उद्योगों को सरकार से थी बड़ी आस, उम्मीदों पर बजट नहीं हुआ पास

Pradeep Tiwari