rajnikant सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड’

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्मी जगत का सबसे बड़ा अवार्ड ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड’ मिलने वाला है। जिसकी घोषणा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने की । प्रकाश जावडे़कर ने ट्वीट कर बताया कि रजनीकांत को 51वां दादा साहब फाल्के अवार्ड 3 मई को दिया जाएगा।

‘51वां अवार्ड सुपरस्टार रजनीकांत को’

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने ट्वीट कर लिखा सिनेमा में शानदार योगदान के लिए अभी तक ये अवार्ड 50 हस्तियों को दिया जा चुका है। अब 51वां अवार्ड सुपरस्टार रजनीकांत को दिया जाएगा। इस अवार्ड के लिए रजनीकांत के चयन से देश को खुशी होगी।

5 सदस्यों की ज्यूरी से फैसला

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इस साल ये चयन 5 ज्यूरी ने किया है। जिसमें आशा भोंसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और विश्वजीत चटर्जी ने बैठक करके एक राय से महानायक रजनीकांत को ये अवॉर्ड देने की सिफारिश की है।Capture 2 1 सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड’

25 साल की उम्र में की करियर की शुरूआत

सुपरस्टार रजनीकांत ने 25 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। उनकी पहली तमिल फिल्म ‘अपूर्वा रागनगाल’ थी। जिसमें उनके साथ कमल हासन और श्रीविद्या भी थीं। वहीं साउथ में अपना लोहा मनवाने के बाद रजनीकांत ने बॉलीवुड का रुख किया और फिल्म ‘अंधा कानून’ से डेब्यू किया। जिसके बाद बॉलीवुड में भी उन्होने अपने सिग्नेचर स्टाइल से लोगों को दीवाना बना लिया। इसके बाद उन्होने एक से बढ़कर एक फिल्में की। फिर चाहे वो  2.0 हो, द रोबोट, कबाली, चालबाज, अंधा कानून, दोस्ती दुश्मनी, इंसाफ कौन करेगा, खून का कर्ज।

मासिक भविष्यफल: जानिए, अप्रैल महीने में क्या कहते हैं आपके सितारे

Previous article

पैसे की गिनती कर रहे चोर को आया हार्टअटैक, जानिए क्या है पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured