featured यूपी

पैसे की गिनती कर रहे चोर को आया हार्टअटैक, जानिए क्या है पूरा मामला

पैसे की गिनती कर रहे चोर को आया हार्टअटैक, जानिए क्या है पूरा मामला

बिजनौर: चोर को उसकी चोरी ही कई बार सबक सिखा जाती है। मामला बिजनौर का है, जहां नोटों की गिनती कर रहे चोर को हार्टअटैक आ गया। इसके बाद अगले तीन दिन तक उसे अस्पताल में रहना पड़ा।

अनुमान से ज्यादा निकली रकम

दो चोरों ने बिजनौर स्थित जनसेवा केंद्र में रखी रकम पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की रकम गिनने पर उन्हें यह पैसा उम्मीद से काफी ज्यादा लगा। इस खुशी और जल्दबाजी में उन्हें हार्टअटैक आ गया, उसके साथी ने तुरंत अस्पताल में भर्ती काराया। जहां तीन दिनों तक उसका इलाज हुआ, इस दौरान सवा तीन लाख रुपये का बिल भी चुकाना पड़ा।

पुलिस ने हिरासत में लेकर कसा शिकंजा

इस मामले में बिजनौर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके कड़ा एक्शन लिया। चोरों के पास से हथियार और 3.7 लाख रुपये बरामद हुए हैं। वहीं पुलिस के अनुसार इस चोरी की वारदात में लगभग 7 लाख रुपये गायब किए गए थे। इन दोनों के खिलाफ पहले से भी कई केस दर्ज हैं।

दरअसल चोरों को जनसेवा केंद्र से मात्र कुछ हजार रुपये मिलने की उम्मीद थी, लेकिन रकम गिनते समय यह आंकड़ा लाखों तक पहुंच गया। इसके बाद उनमें एक व्यक्ति यह खुशी सहन नहीं कर पाया। उसे हार्टअटैक आ गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस पूरी घटना की खबर पाकर आसपास लोग भी हैरान हुए, पुलिस के लिए भी यह मामला काफी अलग था।

Related posts

ड्राइवर ने कहा कि हादसे में उससे नहीं हुई कोई गलती, उसे मिला था ग्रीन सिग्नल

piyush shukla

Lucknow: शिवपाल सिंह यादव ने लगवाई कोरोना की पहली डोज, जानिए क्या कहा

Aditya Mishra

वाराणसी: अब 31 अगस्त तक मछली पकड़ने पर रहेगी पाबंदी, जानिए क्या है नया आदेश

Aditya Mishra