January 31, 2023 1:56 am
featured राजस्थान

राजस्थान : कांग्रेस के खिलाफ BJP की ‘जन आक्रोश रथ यात्रा’, जयपुर में जेपी नड्डा जनसभा को करेंगे संबोधित

1 1669623521 राजस्थान : कांग्रेस के खिलाफ BJP की 'जन आक्रोश रथ यात्रा', जयपुर में जेपी नड्डा जनसभा को करेंगे संबोधित

 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब बीजेपी जन आक्रोश रथ यात्रा लेकर आ रही है । इस दौरान वह कांग्रेस के खिलाफ जमकर हल्ला बोलेंगे ।

यह भी पढ़े

Guvava Benefits in Hindi: सर्दियों में स्वाद और सेहत का बेमिसाल संगम

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1 दिसम्बर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी राजस्थान में अब कांग्रेस सरकार के खिलाफ ‘जन आक्रोश रथ यात्रा’ निकालेगी । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसे झंडा दिखाकर रवाना करेंगे। यह प्रोग्राम आदर्श नगर के दशहरा मैदान में किया जाएगा । कार्यक्रम में 10 हजार से ज्यादा लोंगो के आने की उम्मीद है ।

gujarat election 4 sixteen nine राजस्थान : कांग्रेस के खिलाफ BJP की 'जन आक्रोश रथ यात्रा', जयपुर में जेपी नड्डा जनसभा को करेंगे संबोधित

यह यात्रा दोपहर करीब 1 बजे 51 रथों को झण्डा दिखाकर अलग – अलग विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना होगी । प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 200 रथ यहां से जाएंगे। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं । इस दौरान बीजेपी कोर कमेटी के नेता बड़े मंच पर मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि नड्डा इस सभा के माध्यम से प्रदेश में गहलोत सरकार की 4 साल की नाकामियां जनता को गिनाएंगे।

Related posts

उत्तराखंड: सचिव पर्यटन दिलीप जावलकर ने केदारनाथ धाम का किया भ्रमण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

pratiyush chaubey

बिल्कुल राम मंदिर जैसा दिखने वाला है अयोध्या स्टेशन, पियूष गोयल ने किया ट्विट

Rani Naqvi

सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नदियों के पुनर्जीवीकरण अभियान का शुभारम्भ किया

piyush shukla