November 30, 2021 8:38 am
Breaking News featured राजस्थान राज्य

राजस्थान उपचुनाव: सचिन पायलट ने दी बीजेपी को बहस की खुली चुनौती

shachin राजस्थान उपचुनाव: सचिन पायलट ने दी बीजेपी को बहस की खुली चुनौती

अजमेर। राजस्थान में उपचुनाव को लेकर प्रचार जोरो-शोरो से जारी है। इसी कड़ी में अजमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बीजेपी को खुली चुनौती दी है। सचिन ने कांग्रेस के उम्मीदवार रघु शर्मा की नामांकन दाखिल करने के बाद हुई चुनावी सभा में बीजेपी उम्मीदवार को विकास के मुद्दे पर खुली बहस करने की चुनौती देते हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि अजमेर से बीजेपी के उम्मीदवार की कांग्रेस उम्मीदवार से खुली बहस करवाएं।shachin राजस्थान उपचुनाव: सचिन पायलट ने दी बीजेपी को बहस की खुली चुनौती

पायलट ने कहा कि अजमेर में बीजेपी और कांंग्रेस के शासन काल में किए गए विकास कार्य पर बहस करवाएं। वहीं इस जनसभा में मौजूद प्रदेश के पूर्व सीएम अशेक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता घर-घर जाकर रघु शर्मा के लिए वोट मांगे क्योंकि वोट मांगने से आम आदमी सम्मानित महसूस करेगा। गहलोत ने कहा कि बीजेपी के पास साधन और सरकारें हैं और कांग्रेस के पास जनता का विश्वास है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार रघु शर्मा ने कहा कि अशोक गहलोत से मैं खूब लड़ा, इसके बावजूद मेरे क्षेत्र केकड़ी में 2500 करोड़ के विकास काम करवाएं।

रघु ने कहा कि बीजेपी  कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाती है, जबकि अजमेर से बीजेपी उम्मीदवार में वंशवाद नहीं दिखता। जनसभा में पूर्व मंत्री सीपी जोशी ने केंद्र सरकार और मौदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी ने बड़े-बड़े वादे किए थे, पड़ोसी देशों से संबंध ठीक नहीं कर पाए. मोदी एक भी मौलिक नीति बनाकर लागू नहीं कर पाए। इस अवसर मोहन प्रकाश ने कहा कि इस बार नारा बदलना है, भाजपा कहे …अबकी बार, तो आप कहें… दूर से।

Related posts

अब बिना RT-PCR टेस्ट के भी अस्पताल में भर्ती होंगे मरीज, बदल गये नियम

Aditya Mishra

बेलगाम प्राइवेट बस ने ली ट्रैफिक पुलिस की जान

shipra saxena

मुख्यमंत्री ने सुप्रसिद्ध कवि विष्णु खरे के निधन पर शोक प्रकट किया है

mahesh yadav