श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में चिकित्सकों का हंगामा

श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में चिकित्सकों का हंगामा

लखनऊ। हजरतगंज थाना क्षेत्र में श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में चिकित्सकों ने एसडीएम से कहासुनी होने के बाद जमकर हंगामा किया। अस्पताल से एसडीएम के निकलने के बाद चिकित्सकों ने पुलिस से शिकायत की । क्षेत्राधिकारी ने उनकी बात सुनकर समझाकर वापस भेज दिया।

Shyama Prasad Mukherjee Hospital
Shyama Prasad Mukherjee Hospital

बता दें कि बुधवार को सुबह के समय एसडीएम अमित कुमार सिंह हजरतगंज के पार्क रोड स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में पहुंचे थे और वहां पर मरीज का बयान दर्ज करने लगे। तभी प्रात: काल जांच के लिए डा. सुरूर पहुंच गये और मरीजों के अलावा अन्य लोगों को बाहर करने लगे। मरीज के निकट खड़े एसडीएम ने अपनी जगह नहीं छोड़ी और इस पर चिकित्सक ने कड़े लहजे में आपत्ति जतायी। जब दोनों में कहासुनी होने लगी।

साथ ही इस बीच मरीज के निकट और भी चिकित्सक पहुंच गये और हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे को देखते हुए एसडीएम मौके से चले गये, लेकिन चिकित्सकों ने हंगामा बंद नहीं किया और हजरतगंज कोतवाली जा पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने एसडीएम के खिलाफ शिकायती पत्र देना चाहा और क्षेत्राधिकारी से मिले। उनकी बातों को सुनकर क्षेत्राधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारी से वार्ता की और चिकित्सकों को समझाकर वापस भेज दिया।

वहीं हजरतगंज क्षेत्राधिकारी अभय कुमार ने बताया कि चिकित्सकों और एसडीएम के बीच हुई कहासुनी के बाद अस्पताल में हंगामा करने वाले चिकित्सक स्वयं को बचाते हुए एसडीएम के विरूद्ध शिकायत लेकर आये थे। उनकी बात सुनने के बाद चिकित्सकों और एसडीएम का समझौता कराया गया।