featured पंजाब

पंजाब कांग्रेस में चुनावों से पहले बगावत, पूर्व मंत्री जगमोहन कंग ने सीएम चन्नी पर लगाए टिकट कटवाने के आरोप

2017 7image 12 51 093092177kang ll पंजाब कांग्रेस में चुनावों से पहले बगावत, पूर्व मंत्री जगमोहन कंग ने सीएम चन्नी पर लगाए टिकट कटवाने के आरोप

विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब कांग्रेस में जबरदस्त कलह शुरू हो गया है। टिकट ना मिलने को लेकर जहां कई नेता नाराजगी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर भी दिग्गज नेताओं के बीच मनमुटाव शुरू हो गया है। वहीं अब टिकट को लेकर खरड़ सीट पर बगावत शुरू हो गई है।

Ended The Suspense, The Congress Candidate Kang From Kharar - सस्पेंस खत्म,  खरड़ से कंग कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित - Amar Ujala Hindi News Live

पूर्व मंत्री जगमोहन कंग ने सीएम चन्नी पर लगाए टिकट कटवाने के आरोप

विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब कांग्रेस में जबरदस्त कलह शुरू हो गया है। टिकट ना मिलने को लेकर जहां कई नेता नाराजगी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर भी दिग्गज नेताओं के बीच मनमुटाव शुरू हो गया है। वहीं अब टिकट को लेकर खरड़ सीट पर बगावत शुरू हो गई है। पूर्व मंत्री जगमोहन कंग ने सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर टिकट कटवाने का आरोप लगाया है। साथ ही कंग ने अपने समर्थकों की मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।

CM चरणजीत चन्नी ने मेरी टिकट कटवा दी- कंग

पूर्व मंत्री जगमोहन कंग ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान मेरे हक में थी लेकिन CM चरणजीत चन्नी ने मेरी टिकट कटवा दी। वह नहीं चाहते थे कि मैं खरड़ से चुनाव लड़ूं। इसकी वजह एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) भी जानती है। कंग ने कहा कि इस बार भी सोनिया गांधी और पूरी कांग्रेस हाईकमान मेरे साथ थी, लेकिन CM चरणजीत चन्नी ने इसका विरोध कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं इसी विधानसभा क्षेत्र में रहता हूं, इसलिए यहां टिकट मेरे हिसाब से दी जाएगी।

‘नवजोत सिद्धू, सुनील जाखड़, अंबिका सोनी ने मेरा साथ दिया’

कंग ने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू, सुनील जाखड़, अंबिका सोनी, मोहसिना किदवई ने मेरा साथ दिया। मेरी टिकट की वजह से चरणजीत चन्नी केंद्रीय इलेक्शन कमेटी (CEC) की मीटिंग में शामिल नहीं हुए। उन्होंने टिकट न देने के पीछे की वजह के बारे में इशारों में कहा कि सीएम चन्नी के कई बिजनेस इंट्रेस्ट हैं, इस बारे में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) भी जानती है। कंग ने कहा कि जिस विजय शर्मा टिंकू को टिकट दी गई है, वह शराब ठेकेदार है।

Related posts

पाकिस्तान ने अखनूर सेक्टर में किया सीजफायर का उल्लंघन

bharatkhabar

Covid-19: पहली डोज का बच्चों पर दिख रहा है सकारात्मक असर

Aditya Mishra

MP News: 27 जून को पीएम मोदी का एमपी दौरा, भोपाल-जबलपुर वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

Rahul