Breaking News featured यूपी

अखिलेश यादव पर FIR का विरोध, सपा अधिवक्ता सभा ने फूंका सीएम योगी का पुतला

अखिलेश यादव पर FIR का विरोध, सपा अधिवक्ता सभा ने फूंका सीएम योगी का पुतला

प्रयागराज: उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ मुरादाबाद में दर्ज मुकदमे का विरोध लगातार जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को सपा अधिवक्ता सभा ने विरोध जताया।      

प्रयागराज में आज समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष राकेश यादव के नेत्रत्‍व में बड़ी संख्या में अधिवक्‍ता हाईकोर्ट स्थित अंबेडकर चौराहे पर एकत्रित हुए। इसके बाद उन्‍होंने अखिलेश यादव पर दर्ज मुकदमे पर विरोध जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका।

prayagraj 2 अखिलेश यादव पर FIR का विरोध, सपा अधिवक्ता सभा ने फूंका सीएम योगी का पुतला

पुलिस ने की अधिवक्‍ताओं को रोकने की कोशिश

सपाइयों द्वारा पुतला फूंके जाने की जानकारी मिलते ही पहले से भारी संख्या में मौजूद पुलिस ने सीएम योगी का पुतला छीनने की कोशिश की, लेकिन अधिवक्ताओं के आक्रोश के आगे पुलिस की एक नहीं चली। देखते ही देखते पुतले को आग के हवाले कर दिया गया। इस दौरान पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच नोंक-झोंक भी हुई।

prayagraj 1 1 अखिलेश यादव पर FIR का विरोध, सपा अधिवक्ता सभा ने फूंका सीएम योगी का पुतला

अखिलेश यादव पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग

पुतला दहन के बाद राकेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से खुद को बरी करके अखिलेश यादव के बढ़ते कदम से घबराकर अब ओछी राजनीति कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगाए गए फर्जी मुकदमे को वापस लिया जाए अन्यथा सपाई खामोश बैठने वाले नहीं हैं।

वहीं, सपा अधिवक्‍ता सभा के पुतला दहन में जिलाध्यक्ष राकेश यादव, उपाध्यक्ष कपिल यादव, सत्यवेन्द्र यादव आज़ाद, रुपनाथ यादव, अभिषेक रंजन, रितेश श्रीवास्तव, के के यादव, भानू प्रताप सिंह, अनूप शर्मा, आशीष यदुवंशी, शाहिद प्रधान सहित अन्य अधिवक्ता उपस्थित रहे।

Related posts

राहुल की अध्यक्षता में सीडब्ल्यूसी बैठक शुरु, नहीं पहुंची सोनिया

Rahul srivastava

उत्तर प्रदेश का नया रिकॉर्ड, वैक्सीन की 10 करोड़ से अधिक डोज़ लगाने वाला पहला राज्य बना, 54 दिन में लगाई 5 करोड़ डोज़

Saurabh

2022 तक देश की अर्थव्यवस्था दोगुनी होकर 5,000 अरब डालर की हो जाएगी- पीएम मोदी

rituraj