December 11, 2023 4:44 am
Breaking News featured देश

राफेल सौदे को लेकर मीडिया से बोले राहुल, पीएम से क्यों नहीं पूछते सवाल

a 51 राफेल सौदे को लेकर मीडिया से बोले राहुल, पीएम से क्यों नहीं पूछते सवाल

नई दिल्ली। राफेल लड़ाकू विमान खरीद समझौते को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस की नई टीम से मुलाकात के बाद  पत्रकारों से बातचीत करते हुए उनसे सवाल किया कि आप लोग कभी एक व्यवसायी को लाभ पहुंचाने के लिए पूरे सौदे में हुए कथित बदलाव के लिए पीएम मोदी से सवाल क्यों नहीं पूछते। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर सवाल आप लोग क्यों नहीं पूछते। गांधी ने कहा कि कांग्रेस आरोप लगा चुकी है कि केंद्र में जब से बीजेपी की सरकार बनी है तभी से जय शाह की कंपनी के कारोबार में कई गुना इजाफा हुआ है। a 51 राफेल सौदे को लेकर मीडिया से बोले राहुल, पीएम से क्यों नहीं पूछते सवाल

उन्होंने कहा कि आप लोग मुझसे जो सवाल पूछते हैं मैं उनका खुशी से जवाब देते हूंं, तो फिर पीएम मोदी से राफेल सौदे को लेकर अमित शाह के बेटे को लेकर सवाल क्यों नहीं पूछते। जिस प्रधानमंत्री ने एक व्यवसायी की मदद के लिए पूरे राफेल सौदो को ही बदल दिया आप लोग उनसे सवाल पूछिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। राहुल गांधी ने अखिल भारतीय असंगठित कामगार कांग्रेस के गठन और उसके प्रतिनिधियों से बातचीत कर संतोष जताया।

गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में कांग्रेस ने सरकार पर राफेल सौैदे में पूरी तरह से बदलाव कर राष्ट्रीय हितों के साथ समझौता करने, सांठगांठ वाले पूंजीवाद को बढ़ावा देने और सरकारी खजाने को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था। वहीं बीजेपी ने इन आरोपो को खारीज करते हुए कहा था कि इसका मकसद ध्यान बंटाना है क्योंकि कांग्रेस के बड़े नेताओं को अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले को लेकर पूछताछ किए जाने की आशंका है।

Related posts

बीजेपी की अगुवाई के लिए हिमाचल के सीएम ने किया नड्डा का समर्थन

Trinath Mishra

मुज़फ्फरनगर- दिन निकलते ही पुलिस पर टूटा कहर

Breaking News

Bilkis Bano Case: बिलकिस बानो मामला में दोषियों की रिहाई के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

Rahul