Breaking News featured दुनिया भारत खबर विशेष

अलास्का एयरलाइन्स, एक शख़्स अपनी ही सीट पर टॉयलेट करने के आरोप में दोषी, जेल और लगा भारी जुर्माना

alaska airlinestRJxRlq0A0Z e1615888442217 अलास्का एयरलाइन्स, एक शख़्स अपनी ही सीट पर टॉयलेट करने के आरोप में दोषी, जेल और लगा भारी जुर्माना

डेनवर – डेनवर में अलास्का एयरलाइन्स की एक उड़ान में एक शख़्स ने अपनी हरकतों से सभी को हैरान कर दिया। दरअसल जब एक शख़्स को अपनी ही सीट पर टॉयलेट करते देखा गया तो उसे ऐसा करने से रोका गया, वह रुका नहीं तथा साथ ही उसने अटेंडेंट के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके चलते उस पर भारी जुर्माना लगा और 20 साल की क़ैद भी हुई।

फ्लाइट पर चढ़ने से पहले पी रख़ी थी शराब –
बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति का नाम ग्रायर है। जिसने फ्लाइट में ये सब हरकतें की। अपनी सीट पर टॉयलेट करने के साथ उसने अटेंडेंट का यह अनुरोध भी ठुकरा दिया कि वह फ्लाइट में मास्क का इस्तेमाल करें। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया जब आरोपी से पूछताछ की गयी तो सामने आया उसने फ्लाइट पर चढ़ने से पहले शराब और बियर पी रख़ी थी। जिसके चलते उसनें यह सब हरकतें की।

जिला न्यायालय ने मामले को लिया गंभीरता से –
पुलिस ने ग्रायर को 9 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी शख्स ने फ्लाइट पर चढ़ने से पहले बियर और शराब पी हुई थी। इसलिए आरोपी को याद नहीं कि उसने क्या किया था। जब यह मामला जिले की न्यायालय में आया तो जिला न्यायालय ने इस 24 साल के संदिग्ध को फ्लाइट के क्रू और अटेंडेंट के साथ छेड़छाड़ करने, सीट पर टायलेट करने और मास्क ना लगाने का दोषी पाया और उस शख़्स पर 20 साल की सजा के साथ $ 250,000 का जुर्माना लगाया। बताया जा रहा है कि फ़िलहाल उसकी पहली सुनवाई में उसे $ 10,000 पर रिहा कर दिया गया है लेकिन महीने के अंत तक उसे वापस अदालत में पेश होना पड़ेगा।

 

Related posts

सीएम रावत द्वारा आज जनपद बागेश्वर में कुल 15806.01 लाख की 44 योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीर में बाहरी लोगों को निशाना बना रहे आतंकी, 3 तीसरी हत्या

Rani Naqvi

वसीम रिजवी के विवादित बोल कहा, हिंदुस्तान की जमीन पर कलंक है बाबरी ढांचा

mahesh yadav