September 25, 2021 3:06 pm
featured यूपी

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने की सीएम योगी की तारीफ, बोले- सीएम ईमानदार हैं पर..

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने की सीएम योगी की तारीफ, बोले- सीएम ईमानदार हैं पर..

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जहां एक तरफ भाजपा को सत्ता से बाहर करने की रणनीति बना रहे हैं। वहीं उनके चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव सीएम की तारीफ करते नहीं थक रहे।

वैसे तो शिवपाल यादव भी भाजपा के समर्थक नहीं है, लेकिन शनिवार को अचानक उनके सुर बदल गए। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और कहा कि सीएम तो ईमानदार हैं। भ्रष्टाचार नौकरशाही में भरा हुआ है। मौजूदा समय में जनता परेशान है लेकिन इसके बाद भी आने वाले चुनाव में जनता जरूर जवाब देगी।

प्रसपा प्रमुख ताखा क्षेत्र में नई सीएचसी का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार और खराब तंत्र पर सवाल खड़े किए। साथ ही सभी लोगों ने वैक्सीन भी लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि यहां तहसीलदार और अन्य कर्मी बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करते हैं। चारों तरफ भ्रष्टाचार फैला हुआ है, इसकी शिकायत सीएम से भी की थी।

इन सबके बीच शिवपाल यादव ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य हेल्थ सुविधाओं के लिए 20 लाख रुपये भी दिए। विधायक निधि से बनी 5 सड़कों का शिलान्यास भी उनके द्वारा किया गया। इस दौरान पिछली सपा सरकार की तारीफ करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो किसानों को फसल का सही दाम मिलता था। वर्तमान समय में किसानों की हालत भी खराब है, उन्हें उनकी फसल का उचित दाम ही नहीं मिल रहा है।

Related posts

सीएम अमरिंदर की विपक्ष को दो टूक, सिद्धू से नहीं लेंगे इस्तीफा

lucknow bureua

विधानसभा द्वारा गठित कमेटी ने उठाए पंजाब सरकार के पूरे न होने वाले वादों पर सवाल, जाने क्या कहा

Shubham Gupta

पंजाब: ईडी ने कसा बिजली मंत्री के बेटे पर शिकंजा, अवैध तरीके से ट्रांजेक्शन का आरोप

Breaking News