September 22, 2021 2:18 pm
featured मनोरंजन

धनुष के जन्मदिन पर रिलीज हुआ फिल्म कर्णन का पोस्टर

धनुष धनुष के जन्मदिन पर रिलीज हुआ फिल्म कर्णन का पोस्टर

साउथ के सुपरस्टार धनुष का आज जन्मदिन है। इस मौके पर फिल्म कर्णन का टाइटल पोस्टर जारी किया गया है। ये एक तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म है।

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार धनुष का आज जन्मदिन है। इस मौके पर फिल्म कर्णन का टाइटल पोस्टर जारी किया गया है। ये एक तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म है। पोस्टर के रिलीज की जानकारी दो दिन पहले निर्देशक मारी सेल्वराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। धनुष ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है।

https://www.bharatkhabar.com/mahayagya-in-the-ascetic-camp-for-ramrajya-in-ayodhya/

बता दें कि पोस्टर में एक सूरज जैसी चमकने वाली तलवार को दर्शाया गया है जिसे कई लोगों ने एक साथ पकड़ा हुआ है। साथ ही, इस शीर्षक पोस्टर में, निर्देशक मारी सेल्वराज का ने लिखा कि “न्याय सूर्य की तरह अंकुरित हो सकता है”। इस प्रकार फिल्म में इसको बड़े साफ तौर पर दिखाया गया है।

karnan movie धनुष के जन्मदिन पर रिलीज हुआ फिल्म कर्णन का पोस्टर

साथ ही, कलिपुली एस. संतोष नारायणन ने फिल्म कर्णन के लिए संगीत तैयार किया है जिसे थानू द्वारा निर्मित किया जा रहा है। निर्माता ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि कर्णन फिल्म का वीडियो आज शाम 5 बजे जारी किया जाएगा क्योंकि शीर्षक लुक पोस्टर अभी बाहर है।

गौरतलब है कि कार्तिक सुप्रराज द्वारा निर्देशित और धनुष द्वारा अभिनीत फिल्म टी जगमीत तंत्रम ’में आज सुबह रकिता’ गीत जारी किया गया था और यह गीत इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Related posts

कोरोना अपडेटः 24 घंटे में सामने 41755 नए मरीज, 578 की मौत

Rahul

सूर्य को अस्ताचल अर्घ्य देने की तैयारी,देहरादून में छठ पूजा के लिए बनाए गए घाट

mahesh yadav

‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में पीएम मोदी के भाषण पर इस तरह भड़की महबूबा मुफ्ती

Rani Naqvi